Hindi News »Bihar News »Patna News» Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi

चार राज्यों के चुनाव में भी जीरो पर आउट होगी कांग्रेस: मोदी

Alok Chandra | Last Modified - Dec 27, 2017, 05:27 PM IST

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि आगे के चुनावों में भी कांग्रेस के लिए कोई संभावना नहीं है।
चार राज्यों के चुनाव में भी जीरो पर आउट होगी कांग्रेस: मोदी

पटना.उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि आगे के चुनावों में भी कांग्रेस के लिए कोई संभावना नहीं है। वहां भी उसका खाता नहीं खुलने वाला। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के 24 घंटे के अंदर कांग्रेस देश के मात्र चार राज्यों में सिमट कर रह गयी है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह से पटना वापस आने पर मोदी ने कहा कि कांग्रेसी चाहे जितनी शेखी बघार लें अगले 4-5 महीने में त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम और कर्नाटक में चुनाव होने के बाद कांग्रेस जीरो पर आउट हो जाएगी।

मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के एड़ी-चोटी का जोर लगाने, चुनाव को जातीय रंग देने, जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कह कर मुद्दा बनाने की तमाम कोशिश के बावजूद 22 वर्षों से लगातार शासन में रहने के बाद भी भाजपा जहां गुजरात बचाने में सफल रही वहीं सरकार रहने के बावजूद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश को नहीं बचा पाई। गुजरात में जहां भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला वहीं हिमाचल प्रदेश में दो-तिहाई सीट जीतने में सफल रही। नोटबंदी के विरोध का खामियाजा कांग्रेस पहले ही उत्तर प्रदेश में भुगत चुकी है।

मोदी ने कहा कि शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भूमिका की जहां सराहना की वहीं पिछले छह महीने से हिमाचल प्रदेश में काम कर रहे बिहार के दर्जनों कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Char rajyaon ke chunaav mein bhi jiro par aaut hogai kangares: modi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×