--Advertisement--

बाद

बाद

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 05:06 PM IST
Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि आगे के चुनावों में भी कांग्रेस के लिए कोई संभावना नहीं है। वहां भी उसका खाता नहीं खुलने वाला। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के 24 घंटे के अंदर कांग्रेस देश के मात्र चार राज्यों में सिमट कर रह गयी है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह से पटना वापस आने पर मोदी ने कहा कि कांग्रेसी चाहे जितनी शेखी बघार लें अगले 4-5 महीने में त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम और कर्नाटक में चुनाव होने के बाद कांग्रेस जीरो पर आउट हो जाएगी।

मोदी ने कहा कि राहुल गांधी के एड़ी-चोटी का जोर लगाने, चुनाव को जातीय रंग देने, जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कह कर मुद्दा बनाने की तमाम कोशिश के बावजूद 22 वर्षों से लगातार शासन में रहने के बाद भी भाजपा जहां गुजरात बचाने में सफल रही वहीं सरकार रहने के बावजूद कांग्रेस हिमाचल प्रदेश को नहीं बचा पाई। गुजरात में जहां भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला वहीं हिमाचल प्रदेश में दो-तिहाई सीट जीतने में सफल रही। नोटबंदी के विरोध का खामियाजा कांग्रेस पहले ही उत्तर प्रदेश में भुगत चुकी है।

मोदी ने कहा कि शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रभारी बिहार भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भूमिका की जहां सराहना की वहीं पिछले छह महीने से हिमाचल प्रदेश में काम कर रहे बिहार के दर्जनों कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया।

X
Deputy Chief Minister Sushil Kumar Modi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..