Hindi News »Bihar »Patna» Ed Send Notice To Lalu Yadav Son In Law Rahul Yadav

लालू के दामाद राहुल ने राबड़ी को दिया था 1 करोड़ का लोन, ईडी ने भेजा नोटिस

आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी द्वारा की जा रही जांच में लालू परिवार फंसता जा रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 16, 2018, 11:28 AM IST

लालू के दामाद राहुल ने राबड़ी को दिया था 1 करोड़ का लोन, ईडी ने भेजा नोटिस

पटना. आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी द्वारा की जा रही जांच में लालू परिवार फंसता जा रहा है। अब खबर आ रही है कि जांच की आंच लालू यादव के दामाद राहुल यादव तक पहुंच रही है। लालू आवास से मिले पेपर की जांच में ईडी को पता चला कि राहुल ने अपनी सास राबड़ी देवी को एक करोड़ रुपए लोन दिया था। ईडी ने पैसे के इसी ट्रांजेक्शन के संबंध में पूछताछ के लिए राहुल को नोटिस भेजा है।

राबड़ी देवी ने दामाद से मिले पैसे से पटना की विवादित जमीन खरीदी थी। गौरतलब है कि राहुल लालू की बेटी रागिनी के पति हैं। 2012 में राहुल और रागिनी की शादी हुई थी। राहुल समाजवादी पार्टी के एमएलसी जितेंद्र यादव के बेटे हैं।

2010-11 और 2013-14 में डिलाइट मार्केटिंग के शेयर राबड़ी के नाम ट्रांसफर हुए थे। पूर्व मंत्री पीसी गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता ने शेयर और कंपनी ट्रांसफर किए थे। इस मामले में ईडी राबड़ी देवी और सरला गुप्ता से पूछताछ कर चुका है। गौरतलब है कि राहुल लालू के दूसरे दामाद हैं जो ईडी के निशाने पर आए हैं। इससे पहले लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेश ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laalu ke daamaad Rahul ne raabdei ko diyaa thaa 1 karode ka loan, eedi ne bhejaa Notice
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×