--Advertisement--

शव शव

शव शव

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 10:57 AM IST
सड़क हादसे में मारे गए लोगों क सड़क हादसे में मारे गए लोगों क

शेखपुरा। वृद्ध मां का अंतिम संस्कार कर लौट रहे बेटे की भी रास्ते में मौत हो गई। घटना पटना जिले के बाढ़ की है। जालो मिस्त्री की मां की मौत गुरुवार की रात हो गई थी। शुक्रवार को गांव के लोग शव का अंतिम संस्कार करने के लिए बाढ़ के उमानाथ घाट पहुंचे। लौटते समय पिकअप वैन गड्ढे में पलट गई, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हो गए। घटना शुक्रवार शाम की है। हादसे में वृद्ध महिला के बेटे जालो मिस्त्री, दामाद सुल्लू मिस्त्री और रिश्तेदार जवाहिर साव भी शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती किया गया है।


उमानाथ घाट से लौट रहे थे लोग

अरियरी प्रखण्ड के डीहा गांव के जालो मिस्त्री की मां की मौत गुरुवार की रात हो गई थी। शव का अंतिम संस्कार बाढ़ थाना क्षेत्र के उमानाथ घाट पर किया गया। अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग वापस अपने गांव की ओर लौट रहे थे। लौटने के दौरान बाढ़ अनुमंडल के भदौर थाना क्षेत्र में जीप एक गड्ढे में पलट गई।


शराब के नशे में था ड्राइवर

बताया जा रहा है जीप का ड्राइवर शराब के नशे में था। जीप पर सवार पवन ने बताया कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। लालपुरा गांव के पास एक मोड़ पर वह संतुलन खो बैठा और हादसा हो गया। हादसे के बाद ड्राइवर भाग गया।


घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घायलों में शेखपुरा के अलावा बेलछी के लोग भी शामिल हैं। घायलों में बेलछी निवासी मंटू शर्मा, गणेश शर्मा, मक्केश्वर मिस्त्री, कालीचरण मिस्त्री सहित अन्य शामिल हैं।

X
सड़क हादसे में मारे गए लोगों कसड़क हादसे में मारे गए लोगों क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..