--Advertisement--

केंद्र केंद्र

केंद्र केंद्र

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:44 PM IST
मंगेतर मनीष की हत्या युवती ने मंगेतर मनीष की हत्या युवती ने

पटना. प्रेमी के साथ मिलकर मंगेतर की हत्या कराने के आरोपी युवती और उसकी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों बहनों की तलाश पुलिस काफी समय से कर रही थी। 24 जनवरी को पुलिस ने युवती के प्रेमी राहुल को गिरफ्तार किया था। मंगेतर मनीष कुमार की शादी युवती के साथ होने वाली थी। प्रेमी ने सुपारी देकर कराई थी हत्या...

युवती का फुलवारीशरीफ निवासी राहुल कुमार से प्रेम संबंध था। उसकी दोस्ती युवती के साथ स्कूल के समय से थी। जैसे ही उसे पता चला कि प्रेमिका की शादी होने वाली है। गुस्से में आ गया। पहले तो उसने अपने पड़ोस ने रहने वाले ननेशर ठाकुर से तंत्र मंत्र का सहारा लिया। बाद में ननेशर ने उसे कुछ सुपारी लेकर मारपीट और हत्या करने वालों से परिचय कराया। 10 नवंबर को राहुल की प्रेमिका और उसकी बहन के बुलाने पर मृतक मनीष पटना गया। जहां वापस लौटने के दौरान पुनपुन के बसुहार पुल के पास मनीष की हत्या गोली मारकर कर दी गयी। हत्या के बाद 8 लोगों को आरोपी बनाया गया था।

20 नवंबर को होने वाली थी शादी
जहानाबाद के खिदरपुर निवासी मनीष उर्फ अभिषेक कुमार यूपी के सहारनपुर में रेलवे ड्राइवर था और उसकी शादी 20 नवंबर 2017 को गिरफ्तार युवती के साथ होने वाली थी। घटना के दिन मनीष अपने भगीना के साथ अपने मंगेतर और उसकी बहन के बुलाने पर पटना गया था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई थी।

X
मंगेतर मनीष की हत्या युवती ने मंगेतर मनीष की हत्या युवती ने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..