पटना

--Advertisement--

रेलवे रेलवे

रेलवे रेलवे

Danik Bhaskar

Jan 24, 2018, 10:55 AM IST
पानी टंकी पर चढ़कर युवती नीचे क पानी टंकी पर चढ़कर युवती नीचे क

समस्तीपुर. समस्तीपुर शहर से सटे जितवारपुर रेलवे कॉलोनी में मंगलवार को करीब तीन घंटे तक एक युवती के कारण हाई वोल्टेज ड्रामा चला। युवती करीब पचास फीट ऊंचे पानी टंकी पर चढ़ कर आत्महत्या का प्रयास करने लगी। वह रह-रह कर टंकी से कूदने का प्रयास कर रही थी।

ऐसे बची युवती की जान
युवती की इस हरकत को देख आसपास के लोगों की सांसें अटक गई। करीब तीन घंटे लोग युवती के सकुशल नीचे उतर जाने की कामना करते रहे। बाद में मुफस्सिल पुलिस के दो जवानों ने हिम्मत दिखाई। दोनों जवान युवती से छुप कर पानी टंकी पर चढ़ गए व उसे पकड़ कर सीढी के सहारे नीचे उतारा। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

ट्रेन के सामने खड़ी हो गई थी
जानकारी अनुसार सुबह से ही कॉलोनी के पास लोगों ने उक्त युवती को रेलवे लाइन किनारे भटकते हुए देखा था। लोगों ने बताया कि दोपहर सहरसा की ओर से आ रही सवारी गाड़ी के सामने भी युवती खड़ी हो गई थी। यह देख पास के लॉज में रहने वाले छात्रों ने उसे रेलवे लाइन से धक्का देकर हटाया था।

कपड़ा उतारकर फेंका

युवती पानी टंकी पर कब चढ़ गई। यह किसी ने नहीं देखा। करीब एक बजे युवती पानी टंकी पर चढ़ कर चिल्लाने लगी तो लोगों की नजर उस पर पड़ी। इसके बाद लोगों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। लोगों के कहने के बावजूद वह पानी टंकी से नहीं उतरी। वह अपने तन का कपड़ा भी खोल कर नीचे फेंक दिया।

फोटो- रवि कुमार

Click to listen..