Hindi News »Bihar »Patna» Girl Suicides On Torturing Father

बेटी और उसके प्रेमी को प्रताड़ित करता था पिता, युवती ने की सुसाइड

यंदू यादव की बेटी को गांव के ही ब्रह्मदेव मोदी के पुत्र विक्रम नामक युवक से प्यार हो गया।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 20, 2018, 04:57 PM IST

बेटी और उसके प्रेमी को प्रताड़ित करता था पिता, युवती ने की सुसाइड

जमुई. बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के पनभरवा गांव निवासी यंदू यादव की बेटी को गांव के ही ब्रह्मदेव मोदी के पुत्र विक्रम नामक युवक से प्यार हो गया। 15 जनवरी को दोनों घर से भाग गए थे। परिजनों द्वारा खैरा थाने में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। छोटनी को उसके पिता को सौंप दिया गया। जिसके बाद लड़की के पिता दोनों को प्रताड़ित करने लगे। जिससे परेशान युवती ने सुसाइड कर ली। चौकीदार के बयान पर केस दर्ज...

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लड़की के सुसाइड करने के बाद परिजनों ने आनन फानन में उसके शव को जला दिया। लड़की का प्रेमी भी लापता है। ग्रामीण उसके साथ की किसी तरह की घटना का शक जता रहे है। बताया जा रहा है कि लड़की के पिता प्रेमी विक्रम को पनभरवा गांव आने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली थी। गांव के चौकीदार छोटू तूरी ने बताया कि इन सब बातों से नाराज छोटनी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। चौकीदार के सूचना पर ही आरोपी पिता पर केस दर्ज किया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: beti aur uske premi ko prtaadeit kartaa thaa pitaa, yuvti ne ki suicide
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×