--Advertisement--

गेरे

गेरे

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 11:09 AM IST
कोर्ट से बेल मिलने के बाद प्रे कोर्ट से बेल मिलने के बाद प्रे

अरवल. बिहार के अरवल जिले में एक युवती प्रेमी के साथ भाग गई थी। पिता ने केस दर्ज कराया तो युवती ने सरेंडर कर दिया। जब युवती को कोर्ट से जमानत मिली तो वह फिर से अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। गांव में तनाव का माहौल हो गया। सूचना मिलने के बाद तीन थानों की पुलिस गांव में पहुंची। गांव के ही लड़के से युवती करती है प्यार...


- यह घटना अरवल जिले के करपी के रूपाईच गांव की है। बताया जा रहा है कि युवती का अपने गांव के ही दूसरे जाति के लड़के से प्रेम संबंध था। घरवालों के शादी के लिए राजी नहीं होने पर दोनों घर छोड़ भाग निकले। दो दिसंबर को दोनों के भागने के बाद 4 दिसंबर को लड़की के पिता द्वारा मेहंदिया थाना में धनंजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद लड़का और लड़की दोनों ने 10 दिसंबर को मेहंदिया थाना में सरेंडर कर दिया।

- पुलिस ने लड़के को जेल भेजते हुए लड़की का 164 के तहत बयान दर्ज करवाया। इस बयान में लड़की ने स्वेच्छा से शादी करने की बात कही। इसके बाद लड़की को अल्पावास गृह में भेज दिया गया।


माहौल तनावपूर्ण होने पर दोबारा पहुंची पुलिस
लड़की पक्ष द्वारा बेल के लिए आवेदन देने के बाद लड़की को रिहा किया गया और पुलिस ने लड़की को उसके घर पहुंचा दिया। लेकिन लड़की गांव पहुंचने के बाद अपने प्रेमी के घर चली गई। इसके कारण स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने 2 घंटे के अंदर पुनः लड़की को अल्पावास गृह भेज दिया। शुक्रवार को न्यायालय ने लड़की को दोबारा उसके पिता के घर पहुंचाने का आदेश दिया। इसके बाद लड़की जहां चाहे वहां जा सकती है।


पिता के घर रहने से किया इनकार
इसके बाद पुलिस तीन थानों से फोर्स लेकर शुक्रवार को उसके मायके पहुंची। यहां फिर से युवती ने अपने पिता की बजाय प्रेमी के घर जाने का विकल्प चुना। इसके बाद पुलिस वापस लौट आई।

X
कोर्ट से बेल मिलने के बाद प्रेकोर्ट से बेल मिलने के बाद प्रे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..