--Advertisement--

छात्र की

छात्र की

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 10:50 AM IST
girlfriend dispute over two lovers

भागलपुर. अपने दोस्त के फोन से अपनी प्रेमिका से बात करना एक प्रेमी को इस कदर भारी पड़ा, कि प्रेमिका को प्रेमी के दोस्त से ही प्यार हो गया। प्रेम बढ़ा और दोस्त प्रेमिका के साथ घूमने भी लगा। प्रेमी को अपने दोस्त की हरकतों की जानकारी मिली, तो विवाद बढ़ा और उसने दोस्त का मोबाइल फोन छीन लिया। प्रेमिका से न मिलने की हिदायत दी और जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पैसा बचाने के लिए करता था दोस्त के नंबर से कॉल...

अमित का किसी युवती से प्रेम था। वह रोजाना उससे फोन पर बात करती थी। जैसे ही अमित को पता चला कि उसके दोस्त प्रणव के पास जियो मोबाइल है। इस पर नि:शुल्क बात हो सकती है, तो उसने प्रणव का मोबाइल इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। वह दोस्त के फोन से अपनी प्रेमिका से घंटों बातें करता रहा। करीब तीन माह तक बात करने के बाद प्रणव 28 नवंबर को अपने घर सहरसा चला गया। लेकिन युवती के पास उसी का फोन नंबर था। युवती प्रणव के फोन पर बार-बार फोन करती रही। फोन उठाने पर युवती ने उसे केस में फंसाने की धमकी भी दी। पहले तो डर से प्रणव ने बात करना शुरू कर दिया, फिर उसे प्रेम हो गया। तीन दिसंबर को प्रणव भागलपुर लौटा तो युवती से मिलने-जुलने भी लगा। इसी बीच प्रेमी अमित को इसकी जानकारी हुई।

केस पहुंचा थाना
फिर दोनों में इस मामले को लेकर विवाद हो गया। मामला बरारी थाने पहुंचा तो तीनों के होश फाख्ते हो गए। कार्रवाई से डरे तीनों थाना पहुंचे और दोबारा ऐसा करने की बात कही। पुलिस ने तीनों से बांड भरवाया इसके बाद तीनों को छोड़ दिया। सहरसा का प्रणव कुमार बड़ी खंजरपुर में किराए में रहकर पढ़ाई कर रहा है। उसके कमरे के पास ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लिफ्ट ऑपरेटर अमित कुमार भी रहता है, दोनों दोस्त हैं।

X
girlfriend dispute over two lovers
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..