Hindi News »Bihar »Patna» High Speed Truck Collides With Another Truck

किया

किया

Rajesh Ojha | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:47 PM IST

पटना.राजधानी पटना में बुधवार को घना कोहरा छाया था। कोहरा इतना घना था कि कुछ मीटर दूर तक भी नहीं दिख रहा था। इस दौरान फतुहा-दीदारगंज फोरलेन रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। आरओबी के पास तेज रफ्तार ट्रक का ड्राइवर अपने से आगे चल रहे ट्रक को देख नहीं पाया और पीछे से उसे टक्कर मार दी। हादसे में आगे चल रहे ट्रक को तो कुछ खास नुकसान नहीं हुआ, लेकिन पीछे वाले ट्रक का ड्राइवर केबिन चकनाचूर हो गया।

घटनास्थल पर ट्रक के हेल्पर (खलासी) की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। ड्राइवर करीब एक घंटे तक घायल अवस्था में ट्रक में फंसा रहा। मौके पर जुटे लोगों से वह बार-बार जान बचाने की गुहार लगा रहा था। सूचना मिलने पर आई पुलिस ने क्रेन मंगाकर ड्राइवर को निकाला।

ड्राइवर का नाम रवि रजक है। उसे इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया है। वहीं, मृतक हेल्पर का नाम सपना विश्वकर्मा था। हेल्पर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। रवि ट्रक में लोहे का रॉड लेकर पश्चिम बंगाल से आया था। दोनों आसनसोल के निवासी बताये जा रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tej rftaar trk ne aage vaale trk ko maari takkar, mlbe mein fnsaa draaivr, helpar ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×