Hindi News »Bihar »Patna» Husband Kill His Wife For Second Marriage

पति ने की पत्नी की हत्या, करना चाहता था दूसरी शादी

चंचल देवी के भाई पिंटू कुमार ने बताया कि शादी के कुछ माह बाद ही उनकी बहन के साथ मारपीट होने लगी थी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 15, 2018, 05:27 PM IST

पति ने की पत्नी की हत्या, करना चाहता था दूसरी शादी

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद जिले के हुलास गंज थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव में रविवार रात करीब 11 बजे चंचल देवी की उसके पति, दयाशंकर पांडेय और उसके घरवालों ने हत्या कर दी। मृतका की 2005 शादी में दयाशंकर पांडेय से हुई थी। चंचल देवी के भाई पिंटू कुमार ने बताया कि शादी के कुछ माह बाद ही उनकी बहन के साथ मारपीट होने लगी थी।

बहनोई दयाशंकर पांडेय कहता था कि उसे चंचल पसंद नहीं है और वह दूसरी शादी करेगा। हमलोग किसी तरह हाथ पैर जोड़कर उसे मनाते थे और साथ रहने को राजी करते थे। दयाशंकर अपनी पत्नी को रखने के एवज में हमेशा पैसे मांगता था। 6 साल पहले दयाशंकर ने चंचल पर चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की थी। तब हुलास गंज थाना में केस दर्ज कराया गया था।

दयाशंकर पांडेय और उसके परिवार के लोगों ने कोर्ट में जाकर लिखित में दिया कि अब वे लोग उसके साथ मारपीट नहीं करेंगे और अच्छे से रखेंगे। इस पर दयाशंकर को बेल मिल गया था। परंतु उसमे कोई सुधार नहीं हुआ। कुछ दिन बाद पुनः वही सब दुहराया जाने लगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti ne ki patni ki Hatya, karnaa chaahtaa thaa dusri shaadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×