Hindi News »Bihar »Patna» Jap Workers Stopped Trains At Many Places

एसएससी परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर जन अधिकार पार्टी का चक्का जाम

कार्यकर्ताओं ने रविवार को एसएससी परीक्षा में धांधली का आरोप लगाकर बिहार के कई जगहों पर चक्का जाम कर दिया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 04, 2018, 11:35 AM IST

एसएससी परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर जन अधिकार पार्टी का चक्का जाम

पटना. जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को एसएससी परीक्षा में धांधली का आरोप लगाकर बिहार के कई जिलों में चक्का जाम कर दिया। सड़क के साथ ही ट्रेनों का भी परिचालन बाधित कर दिया। कार्यकर्ता सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के हंगामा के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई जगहों पर रोकी ट्रेन...

कार्यकर्ताओं पर चक्का जाम करने के दौरान हंगामा करने का भी आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि राजेंद्र नगर टर्मिनल स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने श्रमजीवी एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया। जिसके बाद ट्रैक पर बैठकर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को आरपीएफ ने जबरन हटाया। वही, कार्यकर्ताओं ने आरा में कुर्ला-पटना एक्सप्रेस और दरभंगा में सप्तक्रांति एक्सप्रेस को रोक दिया। बक्सर, मोकामा और खगड़िया समेत कई जगहों पर भी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: esessi pariksaa mein gaड़bड़i ko lekar jn adhikar party ka chkka jaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×