Hindi News »Bihar »Patna» JDU Spokesman Sanjay Singh Say Tejashwi Yadav Responsible Of Ston Pelting On Cm Convoy

सीएम के काफिले पर हुए पथराव के लिए जदयू ने तेजस्वी को बताया जिम्मेदार

बक्सर जिले के नंदन गांव में शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले पर राजनीति शुरू हो गई है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 13, 2018, 11:57 AM IST

सीएम के काफिले पर हुए पथराव के लिए जदयू ने तेजस्वी को बताया जिम्मेदार

पटना. बक्सर जिले के नंदन गांव में शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले पर राजनीति शुरू हो गई है। शनिवार को जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि सीएम के काफिले पर हमला कराने की साजिश विपक्ष ने रची है। विपक्ष बिहार में विकास होता नहीं देख पा रहा है।

संजय ने हमले में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मिलीभगत होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी का बयान और स्टैंड दर्शाता है कि सीएम पर हुए हमले में कही न कहीं उनकी मिलीभगत है। राजनीति में विरोध होना चाहिए, लेकिन हिंसक विरोध की कोई जगह नहीं है।

इस मुद्दे पर जदयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि सीएम की सभाओं में एक साजिश के तहत हंगामा कराया जा रहा है। 10-15 लोग काला झंडा दिखाने पहुंच जाते हैं। लोकतंत्र में विरोध की जगह होती है। काला झंडा दिखाना भी एक हद तक चल सकता है, लेकिन बक्सर में जिस तरह से सीएम के काफिले पर पथराव किया गया यह गलत है।

जदयू द्वारा बक्सर में हुए हमले के लिए तेजस्वी को जिम्मेदार बताए जाने पर आरजेडी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। आरजेडी नेता शक्ति सिंह ने कहा कि बिहार में कोई भी घटना हो जदयू उसके लिए लालू परिवार को ही जिम्मेदार ठहराता है। उन्हें लालू फोबिया है। बिहार में कोई विकास नहीं हो रहा है। बक्सर में जो भी हुआ वह जनता के गुस्से का नतीजा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: CM ke kafile par hue pthraav ke liye jdyu ne tejsvi ko btaayaa jimmedaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×