Hindi News »Bihar »Patna» Jewelery Shop Robbery, Two Robbers Killed In Encounter

हंगामा

हंगामा

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 14, 2017, 01:43 PM IST

कटिहार.बिहार के कटिहार जिले के रंगरा में पुलिस एनकाउंटर में दो लुटेरे मारे गए। घटना बुधवार देर रात की है। गुरुवार सुबह दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने दोनों लुटेरों द्वारा इस्तेमाल की गई बाइक भी बदामद किया। पुलिस को शव के पास से लूटे गए गहने भी मिले हैं। ज्वेलरी शॉप को लूटकर भागे थे...

बुधवार शाम को इन अपराधियों ने अमलाटोला एसबीआई के पास पीके ज्वेलर्स दुकान से छह लाख रुपए के जेवर लूट लिए थे। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए सात अपराधी आए थे। लूट के बाद भाग रहे लुटेरों की रंगरा चौक पर पुलिस से मुठभेड़ हो गई थी।

मुठभेड़ में पुलिस ने तीन अपराधियों को पकड़ लिया था। वहां से चार अपराधी भागने में कामयाब रहे। इनमें से दो पुलिस की गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गुरुवार सुबह खेत में इलकी लाश मिली। शव के पास ही उनकी बाइक भी थी। मारे गए अपराधियों के नाम राहुल कुमार और संदीप कुमार हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police ke saath enkauntr mein maare gae jvelri shop lutkar bhaaga rahe do lutere
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×