Hindi News »Bihar »Patna» Jitendra Jha S Death Will Open The Letter

फिर सेवा

फिर सेवा

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 18, 2017, 12:46 PM IST

पटना. बिहार के सुपौल जिले के ICAS ऑफिसर जीतेंद्र झा का शव एक सप्ताह पहले पांच टुकड़ों में मिला था। जीतेंद्र के कपड़े कहीं और तो शव बिना कपड़े के कहीं और मिला था। उनके कपड़े से एक पत्र मिला है। उस लेटर में जीतेंद्र ने बिहार के बड़े राजनेता और एचआरडी मिनिस्ट्री के सीनियर ऑफिसरों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। जीतेंद्र को पता था नहीं बच पाएगा जिंदा...

- पारिवारिक सूत्रों के अनुसार जीतेंद्र को पता चल गया था कि कुछ लोग उसकी हत्या करा सकते हैं। यह बात उन्होंने अपने घर के लोगों को बताई थी। वह हर वक्त एक लेटर अपने पास रखते थे। उस लेटर में उन लोगों के नाम लिखे तो जो उनकी जान के दुश्मन थे।
- लेटर में जीतेंद्र ने बिहार के एक बड़े राजनेता के बेटे और एचआरडी मंत्रालय के कई सीनियर ऑफिसर के नाम लिखे थे।
-लेटर मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने अपने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। पुलिस के कुछ अधिकारी इस मामले में रविवार सुबह जीतेंद्र के परिवार से मिले।
- जीतेंद्र की पत्नी भावना ने दिल्ली पुलिस को कई अहम सूचनाएं दी।

सीनियर अफसरों से चल रहा था विवाद
-HRD मिनिस्ट्री में तैनात ICAS ऑफिसर जीतेंद्र का अपने सीनियर अधिकारियों से विवाद चल रहा था। उन्होंने इसकी शिकायत भी केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टे जीतेंद्र की परेशानी बढ़ गई।
- इसके बाद से वह काफी परेशान रहते थे। जीतेंद्र की पत्नी भावना ने कहा कि परेशानी इतनी बढ़ गई थी कि उन्होंने नौकरी छोड़ने का मन बना लिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×