Hindi News »Bihar »Patna» Lalu Family Not Celebrat New Year

लालू परिवार में नहीं मना नए साल का जश्न, जेल के बाहर जुटे समर्थक

नए साल के मौके पर एक ओर जहां पूरे बिहार में जश्न का माहौल है वहीं, एक घर ऐसा है जहां सन्नाटा पसरा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 01, 2018, 04:39 PM IST

लालू परिवार में नहीं मना नए साल का जश्न, जेल के बाहर जुटे समर्थक

पटना. नए साल के मौके पर एक ओर जहां पूरे बिहार में जश्न का माहौल है वहीं, एक घर ऐसा है जहां सन्नाटा पसरा है। यह घर है आरजेडी प्रमुख लालू यादव का। कभी नए साल के दिन यहां नेताओं और कार्यकर्ताओं की लाइन लगी रहती थी। सुबह से ही लालू को नए साल की बधाई देने आने वालों का तांता लगा रहता था, लेकिन इस बार नजारा कुछ अलग था।

चारा घोटाले के एक केस में दोषी करार दिए जाने के बाद लालू रांची के जेल में बंद हैं। इसका असर उनके परिवार पर भी दिख रहा है। नए साल के दिन लालू आवास पर सन्नाटा दिखा। आवास का मेन गेट बंद रहा। गिने-चुने नेता व करीबी अंदर गए और राबड़ी व उनके बेटों से मिले। राबड़ी ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस साल मेरा परिवार नया साल नहीं बना रहा है। लालू जल्द ही बाहर आएंगे। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू हमेशा उनके दिल में हैं। लालू के जेल से बाहर आने पर ही नया साल मनाएंगे।

जेल के बाहर जुटी भीड़
नए साल के मौके पर लालू यादव से मिलने के लिए रांची के बिरसा मुंडा जेल के बाहर भीड़ जुट गई। समर्थक लालू के लिए खाने का सामान और सब्जियां लेकर आए थे। लालू से पार्टी नेता एज्‍या यादव, गिरीनाथ सिंह तथा संजय यादव मिले। लालू ने मिलने आए नेताओं द्वारा अपना मैसेज भेजा। उन्होंने सभी को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी और कहा कि पार्टी के लोग संगठित होकर राजनीतिक लड़ाई को जारी रखें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×