Hindi News »Bihar »Patna» Lalu Prasad Controversial Statement

गया है।

गया है।

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 23, 2017, 09:50 AM IST

पटना.चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट आज लालू प्रसाद को सजा सुना सकती है। जुलाई 2015 में लालू ने इसी कोर्ट में बयान दर्ज कराया था। इस दौरान कहा था कि जज साहेब, आज भी मेरा क्रेज है। सीबीआई तो केंद्र सरकार का इललीगल चाइल्ड है। बिना सबूत के सीबीआई ने मुझे मुदालय बना दिया। हम तो गंगा की तरह निर्मल हैं, इन लोगों ने मुझे वीरप्पन समझ लिया। चारा घोटाला से इतर लालू को उनके चुटीले बोल के चलते भी जाना जाता है।

2015 में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू पर खूब प्रहार किया था। पीएम ने जनता से पूछा था कि नीतीश जी ने आपने वादा किया था बिजली आएगी, बिजली आई क्या? मोदी के इस प्रश्न का लालू ने मिमिक्री करते हुए जवाब दिया था।

लालू ने कहा था- क्या बोलते हैं पीएम मोदी, भाइयों बहनों... भाइयों बहनों... बिजली आईं..., बिजली मिली... अरे मोदी जी ठीक से बोलो नहीं तो नस फट जाएगा यहां (गले की ओर इशारा करते हुए) का। ऐसा कोई प्रधानमंत्री देखा क्या हमलोगों ने। 50 करोड़, 60 करोड़, 70 करोड़, 90 करोड़, कितना चाहिए हो...हो...हो...।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें लालू के और विवादित बयान...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laalu ne CBI ko btaayaa thaa kendr ka illigal chaaild, PM ko kiyaa thaa copy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×