Hindi News »Bihar »Patna» Lalu S Eldest Son Tej Pratap Said Sushil Modi Uncle Marry Me Too

विवाह विवाह

विवाह विवाह

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 03, 2017, 11:33 AM IST

पटना.डिप्टी सीएम सुशील मोदी ही मेरी भी शादी करवायें। मेरी शादी के लिए एक लड़की पसंद कर मेरे माता पिता को बतायें। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कही। तेज प्रताप ने सुशील मोदी के बड़े बेटे उत्कर्ष तथागत को उनकी शादी की बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि मैं भी अपने पिता जी के साथ इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए जायेंगे। शादी में हंगामा करने की दी थी धमकी...

-तेज प्रताप यादव कुछ दिन पहले सुशील मोदी के बेटे की शादी में हंगामा करने की बात कहा था। लेकिन, आज उनके सुर बदल गए थे। उन्होंने आज कहा कि हम भी इस शादी में शामिल होंगे। तेजप्रताप ने सुशील मोदी के बेटे को उनकी शादी की शुभकामनायें भी दी।

मोदी अंकल मेरी भी शादी करा दें

- लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रविवार को पत्रकारों से बात करते हुए सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत को उनकी शादी पर बधाई दी। तेज प्रताप ने कहा के सुशील अंकल मेरी भी शादी करवा दें। मेरे लिए भी एक अच्छी लड़की खोजकर मेरे माता पिता को बतलाए । ताकि वे मेरी उस लड़की से शादी करवा दें।

तेज के बयान के बाद मोदी ने बदला था स्थान

सुशील मोदी ने तेज प्रताप की ओर से शादी में हंगामा करने की धमकी दिए जाने के बाद ही शादी का पहले से तय कार्यक्रम स्थल को बदल दिया था। पहले ये शादी पटना के राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान में तय था। लेकिन, अब ये शादी पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में हो रहा है। इस शादी में पांच राज्यों के सीएम, चार राज्य के राज्यपाल के साथ ही कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल हो रहे हैं। शादी में शामिल होने के लिए इनका आना शुरु हो गया है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laalu ke bdee bete ne khaa- modi ankl apne bete ki trh mere liye bhi ladki dekhen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×