Hindi News »Bihar »Patna» Lalu Security Came Down After He Send To Jail

जेल जाने के बाद लालू की सुरक्षा घटी, कैंप में लौटे सीआरपीएफ के जवान

पहले उनको जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई थी जिसमें उनके साथ एनएसजी कमांडो का घेरा रहता था।

vijay kumar | Last Modified - Jan 10, 2018, 04:28 PM IST

जेल जाने के बाद लालू की सुरक्षा घटी, कैंप में लौटे सीआरपीएफ के जवान

पटना।चारा घोटाले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को साढ़े तीन साल की सजा होने के बाद उनकी जेड श्रेणी की सुरक्षा व्यवस्था में सिर्फ हाउस गार्ड ही रहे गए हैं। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, लालू को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, लेकिन एक मामले में उनके जेल में रहने से सिर्फ पटना स्थित उनके सरकारी आवास पर हाउस गार्ड ही रह गए हैं।

जेड श्रेणी की सुरक्षा घेरे के तहत लालू के साथ चलने वाले प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफिसर (पीएसओ), स्कॉट पार्टी और पायलट वाहन के जवानों को सीआरपीएफ कैंप में वापस बुला लिया गया है। लालू को जेड श्रेणी की सुरक्षा के तहत लगभग 34 जवान मिले हुए हैं। पहले उनको जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई थी जिसमें उनके साथ एनएसजी कमांडो का घेरा रहता था। नवम्बर में सुरक्षा में कटौती करते हुए एनएसजी कमांडो घेरा हटाकर जेड श्रेणी सुरक्षा कर दी गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jail jaane ke baad laalu ki surksaa ghti, kainp mein laute siaarpf ke jvaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×