Hindi News »Bihar »Patna» Lalu Was Sitting With Nitish But Nothing Happened In Both

डिप्टी सीएम डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम डिप्टी सीएम

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 03, 2017, 11:29 AM IST

पटना.डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत और यामिनी की शादी रविवार को संपन्न हुई। वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए कई राज्यों के सीएम, राज्यपाल समेत कई केंद्रीय मंत्री पहुंचे। राजद प्रमुख लालू यादव भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। शादी संपन्न होने पर वर वधू ने लालू के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। लालू ने वर वधू को एक लिफाफा भी दिया। आस-पास बैठे फिर भी नीतीश और लालू में न हुई बात...

- सुशील मोदी के बेटे की शादी दिन के तीन बजे शुरू हुई। शादी शुरू होने के कुछ देर बाद ही लालू पहुंचे।
- लालू के आने से पहले सीएम नीतीश कुमार समारोह में पहुंच चुके थे। वह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ बैठकर बात कर रहे थे।
- लालू ने नीतीश से दूरी बनाते हुए किनारे पर लगे सोफा पर जाकर बैठे। यहां पूर्व सीएम डॉ जगन्नाथ मिश्रा और पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन बैठे थे।
- शहनाज ने लालू का अभिवादन किया और लड्डू का प्रसाद दिया। लालू ने लड्डू को यह कहते हुए लेने से इंकार कर दिया कि बाद में खा लेंगे।

दो घंटे आस-पास बैठे लालू-नीतीश

- शादी समारोह में लालू के पहुंचते ही राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई थी। हर कोई लालू और नीतीश को लेकर कई प्रकार के कयास लगा रहा था।
- लालू और नीतीश के बीच कोई संवाद न हुआ। दोनों करीब दो घंटे तक आस-पास बैठे। महागठबंधन टूटने के बाद यह पहला अवसर था जब लालू और नीतीश कुमार एक साथ एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।
- हर किसी की नजर दोनों पर टिकी थी, लेकिन अंत तक दोनों के बीच मुलाकात न हुई। शादी संपन्न होने पर नीतीश वर वधू को आशीर्वाद देकर निकल गए। इसके बाद लालू मंच पर पहुंचे।

लालू को लेकर चल रहे थे कई कयास
- शादी में लालू के आने या न आने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे।
- लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी के बेटे की शादी में तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे। इसके बाद बिहार का राजनीतिक तापमान बढ़ गया था।
- सुशील मोदी ने शादी का वेन्यू बदल दिया था। राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान की जगह शादी का स्थान वेटनरी कॉलेज मैदान कर दिया गया।
- इसके बाद लालू के शादी समारोह में शामिल होने को लेकर कई प्रकार की चर्चा हो रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि सुशील मोदी के लगातार हमले से लालू खिन्न हैं। वह समारोह में नहीं आयेंगे, लेकिन लालू ने रविवार सुबह कहा कि मोदी के बेटे की शादी में जायेंगे। मोदी ने लालू को फोन कर शादी समारोह में आने का आग्रह किया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें शादी में शामिल होने आए नेताओं की फोटोज...

फोटो- शबीना/ शेखर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×