Hindi News »Bihar »Patna» Lalu Yadav Sister Funeral

लेकर

लेकर

Vivek Kumar | Last Modified - Jan 08, 2018, 10:45 AM IST

गोपालगंज.लालू यादव की बड़ी बहन गंगोत्री देवी का सोमवार को बिहार के गोपालगंज जिले के पंच देवरी गांव में अंतिम संस्कार किया गया। बुआ की मौत के बाद तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव मां राबड़ी देवी के साथ वेटरिनरी कॉलेज स्थित उनके घर गए थे। दोनों भाई की आंखें नम थी, उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे। पैरोल पर नहीं निकल सके लालू...

- चारा घोटाले के एक मामले में दोषी करार दिए गए लालू यादव पैरोल पर बाहर आकर बहन के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए। लालू के दोनों बेटे भी अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए।
- रविवार की रात गंगोत्री देवी का शव पटना से पंच देवरी गांव पहुंचा। इस दौरान परिवार के कई सदस्य भी पटना से गांव पहुंचे। सोमवार सुबह परिवार के लोग तेजप्रताप और तेजस्वी यादव के आने का इंतजार कर रहे थे। बाद में पता चला कि दोनों नहीं आएंगे। दोनों लालू के पैरोल को लेकर बिजी हैं। उसके बाद ग्रामीण और परिवार के लोग अंतिम संस्कार में जुट गए।

बेटे ने दी मुखाग्नि
- बेटे बैरिस्टर यादव ने मां को मुखाग्नि दी। गंगोत्री देवी का अंतिम संस्कार उस जगह पर किया गया जिस जगह पर उनके पति का अंतिम संस्कार किया गया था।
- अंतिम संस्कार में 1 हजार से अधिक लोग शामिल हुए। एक साल पहले ही गंगोत्री के बड़े बेटे बैद्यनाथ यादव की मौत हुई थी।

फोटो- अरविंद कुमार द्विवेदी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×