Hindi News »Bihar »Patna» Lalu Yadav Son Tej Pratap Say We Made Ram Mandir In Ayodhya

भाजपा राममंदिर नहीं बनवा पाई, हम एक-एक ईंट मांगकर बनाएंगे: तेजप्रताप

भाजपा राम मंदिर का राग अलापने लगती है। हमारी केन्द्र में सरकार बनी तो अयोध्या में मानवता के मंदिर का निर्माण कराए।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 10, 2018, 02:16 PM IST

  • भाजपा राममंदिर नहीं बनवा पाई, हम एक-एक ईंट मांगकर बनाएंगे: तेजप्रताप
    +1और स्लाइड देखें
    सभा के दौरान मंच पर बांसुरी बजाते तेज प्रताप।

    बिहारशरीफ.राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने राममंदिर को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है। वह शुक्रवार को मघड़ा में शीतलाष्टमी मेला के अवसर पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा दंगल प्रतियोगिता में शामिल होने आये थे। उन्होंने खुले मंच से कहा कि भाजपा वर्षों से लोगों को झूठा दिलासा देकर ठग रही है। जब चुनाव का घोषणा होता है तब भाजपा राम मंदिर का राग अलापने लगती है। इस बार हमारी केन्द्र में सरकार बनी तो अयोध्या में मानवता के मंदिर का निर्माण कराएंगे।

    मंदिर बना तो भाजपा के नहीं बचेगा कोई मुद्दा
    - तेज प्रताप ने कहा कि हम हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई सहित सभी धर्म के लोगों से एक-एक ईंट मांगकर मंदिर निर्माण कराएंगे। मंदिर निर्माण होने के बाद भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचेगा।
    - तेज प्रताप ने कहा कि उनके पिता व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद साजिश के शिकार हुए हैं। मलाई कोई और खाया और बर्तन किसी और ने साफ किया।
    - चारा घोटाला में शामिल अधिकारी अंजनी कुमार पर क्यों कार्रवाई नहीं हुई। नीतीश की आदत अपनों को बचाने और दूसरों को फंसाने की है।

    नौ महीना में नहीं हुआ विकास का कोई काम
    - तेज प्रताप ने कहा कि जबसे सरकार से अलग हुए हैं तब से आज तक नौ महीने में विकास का कोई काम नहीं हुआ है। सिर्फ लूट खसोट चल रही है।
    - आज बिहार के किसी भी ब्लॉक में चले जाइये आपकी फरियाद सुनने वाला कोई नहीं मिलेगा। जमीन के म्यूटेशन कराने में बिना रिश्वत दिए कोई गुजारा नही होता।

    लालू प्रसाद के अंदाज में दिखे तेजप्रताप
    - तेज प्रताप लालू प्रसाद के रंग में रंगे दिखे। उन्होंने लोगों को सभा के दौरान खूब हंसाया। कभी घोड़े वाले को जेल भेजने की बात की तो कभी अपने कार्यकर्ताओं को घोड़ा पर बैठवाया।
    - भीड़ में शामिल एक व्यक्ति को मंच पर बुलाकर अपने बगल में बैठा लिया और कहा कि नीतीश कुमार ने अपने बगल में कभी किसी आम आदमी को नहीं बैठाया होगा। क्योंकि वह अमीरों के नेता हैं और हम गरीबो के नेता हैं। उन्होंने शंख और बांसुरी बजाकर भी लोगों का खूब मनोरंजन भी किया।

  • भाजपा राममंदिर नहीं बनवा पाई, हम एक-एक ईंट मांगकर बनाएंगे: तेजप्रताप
    +1और स्लाइड देखें
    तेज प्रताप ने शंख बजाकर लोगों का मनोरंजन किया।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Lalu Yadav Son Tej Pratap Say We Made Ram Mandir In Ayodhya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×