--Advertisement--

अप्रैल अप्रैल

अप्रैल अप्रैल

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 10:36 AM IST
सभा के दौरान मंच पर बांसुरी बज सभा के दौरान मंच पर बांसुरी बज

बिहारशरीफ. राजद प्रमुख लालू यादव के बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने राममंदिर को लेकर भाजपा पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है। वह शुक्रवार को मघड़ा में शीतलाष्टमी मेला के अवसर पर राजद कार्यकर्ताओं द्वारा दंगल प्रतियोगिता में शामिल होने आये थे। उन्होंने खुले मंच से कहा कि भाजपा वर्षों से लोगों को झूठा दिलासा देकर ठग रही है। जब चुनाव का घोषणा होता है तब भाजपा राम मंदिर का राग अलापने लगती है। इस बार हमारी केन्द्र में सरकार बनी तो अयोध्या में मानवता के मंदिर का निर्माण कराएंगे।

मंदिर बना तो भाजपा के नहीं बचेगा कोई मुद्दा
- तेज प्रताप ने कहा कि हम हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई सहित सभी धर्म के लोगों से एक-एक ईंट मांगकर मंदिर निर्माण कराएंगे। मंदिर निर्माण होने के बाद भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचेगा।
- तेज प्रताप ने कहा कि उनके पिता व राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद साजिश के शिकार हुए हैं। मलाई कोई और खाया और बर्तन किसी और ने साफ किया।
- चारा घोटाला में शामिल अधिकारी अंजनी कुमार पर क्यों कार्रवाई नहीं हुई। नीतीश की आदत अपनों को बचाने और दूसरों को फंसाने की है।

नौ महीना में नहीं हुआ विकास का कोई काम
- तेज प्रताप ने कहा कि जबसे सरकार से अलग हुए हैं तब से आज तक नौ महीने में विकास का कोई काम नहीं हुआ है। सिर्फ लूट खसोट चल रही है।
- आज बिहार के किसी भी ब्लॉक में चले जाइये आपकी फरियाद सुनने वाला कोई नहीं मिलेगा। जमीन के म्यूटेशन कराने में बिना रिश्वत दिए कोई गुजारा नही होता।

लालू प्रसाद के अंदाज में दिखे तेजप्रताप
- तेज प्रताप लालू प्रसाद के रंग में रंगे दिखे। उन्होंने लोगों को सभा के दौरान खूब हंसाया। कभी घोड़े वाले को जेल भेजने की बात की तो कभी अपने कार्यकर्ताओं को घोड़ा पर बैठवाया।
- भीड़ में शामिल एक व्यक्ति को मंच पर बुलाकर अपने बगल में बैठा लिया और कहा कि नीतीश कुमार ने अपने बगल में कभी किसी आम आदमी को नहीं बैठाया होगा। क्योंकि वह अमीरों के नेता हैं और हम गरीबो के नेता हैं। उन्होंने शंख और बांसुरी बजाकर भी लोगों का खूब मनोरंजन भी किया।

X
सभा के दौरान मंच पर बांसुरी बजसभा के दौरान मंच पर बांसुरी बज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..