Hindi News »Bihar »Patna» Light Off During Chief Minister Of Bihar Nitish Kumar Speech

बोलते रहे सीएम गुल होती रही बिजली, पांच बार कटी बिजली

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोलते रहे और बिजली कटती रही। एक नहीं, दो नहीं लगातार पांच-पांच बार गुल हुई बत्ती।

Pankaj Kumar Singh | Last Modified - Feb 13, 2018, 04:36 PM IST

बोलते रहे सीएम गुल होती रही बिजली, पांच बार कटी बिजली

पटना.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोलते रहे और बिजली कटती रही। एक नहीं, दो नहीं लगातार पांच-पांच बार गुल हुई बत्ती। अधिकारी परेशान दिखे। बिजली ऑपरेटर भागते रहे। बिहार कृषि वानिकी नीति बनाने के लिए ज्ञान भवन के अशोक कन्वेंशन हॉल में आयोजित समागम में सीएम जब बोल रहे थे, तब तीन मिनट बाद ही पहली बार बत्ती कटी। फिर एक मिनट बाद फिर कट गई। स्क्रीन ऑफ हो गया। हॉल में अंघेरा छा गया। मुख्यमंत्री के सुरक्षा कर्मी चौकन्ने हो गए।

दूसरी बार जब बिजली कटी तो पर्यावरण व वन विभाग के प्रधान सचिव त्रिपुरारी शरण अपनी कुर्सी से उठे और दूसरे अधिकारियों को बिजली व्यवस्था ठीक रखने के लिए कहा। अन्य अधिकारी भी तेजी से मंच के पीछे गए। इसके बाद मंच के पीछे से आकर प्रधान सचिव अपनी कुर्सी पर बैठे ही थे कि तीसरी बार फिर बिजली कट गई।

भागते हुए दो बिजली कर्मी मंच के नीचे आए। इस प्रकार चौथी बार भी बिजली गुल हो गई। थोड़ी ही देर में पांचवीं बार भी बिजली कट गई। बिजली आती-जाती रही। बिजली कटने से हॉल में अंधेरा छा जाता था, लेकिन इस दौरान माइक का कनेक्शन नहीं कटा था। सीएम की आवाज हॉल में बैठे लोगों तक साफ सुनाई दे रही थी। मंच पर बैठे लोग भी लगातार बिजली कटने से परेशान दिखे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bolte rahe CM gaul hoti rhi bijli, Panch baar kti bijli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×