Hindi News »Bihar »Patna» Love Couple Eat Poison For Killed Himself

मीडिया

मीडिया

Vivek Kumar | Last Modified - Feb 13, 2018, 04:11 PM IST

नालंदा।बिहार के नालंदा जिले में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। जहर के असर से प्रेमिका की मौत हो गई। वहीं, प्रेमी की हालत गंभीर है। उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। घटना नालंदा थाना क्षेत्र के मिर्जा बिगहा गांव की है।

होने वाली थी लड़की की शादी
मिर्जा बिगहा गांव के रामनंदन केवट की बेटी गांव के ही विकास कुमार से प्यार करती थी। लड़की के घरवालों को जब इसका पता जला तो उन्होंने बेटी के घर से निकलने पर रोक लगा दी। इसके साथ ही परिवार के लोग बेटी की शादी दूसरी जगह करने की कोशिश करने लगे। लड़की को यह मंजूर न था। लड़की ने मंगलवार की रात जहर खाकर जान दे दी।

प्रेमिका की मौत की खबर प्रेमी को बुधवार सुबह मिली। इसके बाद उसने भी जहर खा लिया। परिजन उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले गए। नालंदा के प्राइवेट हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। लड़की के घरवालों ने सबूत मिटाने के लिए शव को चोरी छिपे जला दिया है। घटना के बाद से लड़की के घर के लोग गांव छोड़कर भाग गए हैं। इस संबंध में नालंदा के थानाध्यक्ष विगायु राम ने किसी प्रकार की सूचना होने से इनकार किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×