Hindi News »Bihar »Patna» Mangal Pandey Grand Welcome In BJP State Office

भाजपा प्रदेश दफ्तर में मंगल पांडेय का हुआ भव्य सम्मान

रविवार को भाजपा प्रदेश दफ्तर में स्वास्थ्य मंत्री व हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मंगल पांडेय का भव्य स्वागत हुआ।

Alok Chandra | Last Modified - Jan 07, 2018, 06:31 PM IST

पटना. रविवार को भाजपा प्रदेश दफ्तर में स्वास्थ्य मंत्री व हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मंगल पांडेय का भव्य स्वागत हुआ। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश की जीत में बिहार की अहम भूमिका रही है। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने राज्यपाल के साथ भोजन के वक्त मुझे बधाई देते हुए कहा था कि मंगल पांडेय और उनकी टीम की मेहनत के वे सदैव ऋणी रहेंगे। इस जीत में उनकी प्रभावी भूमिका रही है।

पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि मंगल पांडेय में अद्भुत संगठन क्षमता है और वे काफी आगे जाएंगे। वे अधिकार को जिम्मेवारी मानते हैं और उसे पूरा करने के लिए पूर्णत: समर्पित होकर काम करते हैं। हिमाचल इसका परिणाम है। जब उन्हें युवा मोर्चा की कमान सौंपी जा रही थी तो कई सवाल उठे थे। पर, उन्होंने अपनी पात्रता सिद्ध की।

नित्यानंद राय ने कहा कि मंगल पांडेय का नाम ही काफी है। एक मंगल ने देश की आजादी में अहम भूमिका निभायी और ये मंगल देश को कांग्रेस मुक्त करने के अभियान में जुटे हैं। समारोह को सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह, पूर्व मंत्री सुखदा पांडेय ने भी संबोधित किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×