Hindi News »Bihar »Patna» Married Girl Escaped With Boyfriend

घटनास्थल पर

घटनास्थल पर

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 08, 2017, 11:47 AM IST

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले के एपीएम थाना क्षेत्र की चंदनपट्टी पंचायत के एक गांव में एक शादीशुदा नवविवाहिता पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस मामले में पति ने एफआईआर दर्ज कराई है। एक माह पहले ही युवती की शादी हुई थी। गांव के ही युवक से प्यार करती थी युवती...

बताया जाता है कि लड़की मब्बी ओपी क्षेत्र की एक गांव की रहने वाली है। उसकी शादी हिंदू रीति रिवाज से एक महीना पूर्व अशोक पेपर मिल थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। लड़की पहले से ही अपने गांव के बेचन पासवान के पुत्र अमित पासवान के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक परिवार वाले को नहीं थी। लड़की ससुराल से अपने प्रेमी के साथ भाग गई। सुबह जब परिवार वाले ने खोजबीन की तो नहीं मिली। उसके बाद उसके पति ने अपने ससुराल वाले को सूचना दी लेकिन ससुराल वाले ने यहां आने से इंकार कर दिया। इसको लेकर पति ने मामले में अशोक पेपर मिल थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke baad bhi premi ko nahi bhul paaee yuvti, pti ko chhoड़ ho gayi fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×