Hindi News »Bihar »Patna» Miss Bihar 2017 Auditions In Patna

पहचान हो

पहचान हो

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 14, 2017, 10:11 AM IST

पटना.फ्रीडम मिस बिहार 2017 ब्यूटी पेजेंट के लिए पहले दिन का ऑडिशन बुधवार को पटना में हुआ। रेड कारपेट पर बिहार की लड़कियों का जलवा देखने को मिला। विजन द्वारा 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान' के तहत आयोजित ऑडिशन में 115 कंटेस्टेंट ने हिस्‍सा लिया और ज्यूरी मेंबर के सामने अपने टाइलेंट का प्रदर्शन किया।

इस बार ज्यूरी मेंबर में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट और मिस बिहार 2015-16 की फर्स्ट रनर अप मिस बिहार तन्नू, मिस टूरिज्म और 2015 - 16 की सेकंड रनर अप मिस बिहार आरोही, फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंदेश, फ़िल्म निर्देशक संजय सिंह और फैशन डिजाइनर आशीष रंजन ने सभी कंटेस्टेंट से खूबसूरती, कम्यूनिकेशन स्किल, आई क्यू,पर्सनालिटी के पैमाने पर कई सवाल पूछे।

दो हजार लड़कियों ने किया था ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन
ओसिएशन विजन के डायरेक्‍टर प्रवीण सिन्‍हा ने बताया कि इस बार फ्रीडम मिस बिहार 2017 में राज्‍य भर से 2000 से अधिक लड़कियों ने ऑन लाइन रजिस्‍ट्रेशन कराया। इनमें स्क्रूटनी के बाद तकरीबन 600 कंटेस्टेंट को ज्यूरी टीम ने सेलेक्ट था, जिनमें से 300 कंटेस्टेंट ऑडिशन में शामिल हो रही हैं। फ्रीडम मिस बिहार का यह 11वां सीजन है, जहां बिहार की बेटियां अपने टाइलेंट का जलवा बिखेर रही हैं और मुकाबला नेक टू नेक देखने को मिल रहा है। सिन्‍हा ने कहा कि ऑडिशन के दूसरे दिन बाकी 185 कंटेस्टेंट शामिल होंगी। उन्‍होंने बताया कि मिस बिहार 2017 का फिनाले दिसंबर के अंतिम सप्ताह में संभावित है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×