Hindi News »Bihar »Patna» Mistake In Security Of CM

नाबालिग

नाबालिग

Vivek Kumar | Last Modified - Jan 06, 2018, 10:28 AM IST

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में शनिवार को एक बार फिर चूक सामने आयी। बेगूसराय में एक युवक सीएम की सुरक्षा को भेदते हुए उनके करीब पहुंच गया और सीएम पर काला मफलर फेंकने का प्रयास किया। युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीएम की सुरक्षा में तैनात 11 पुलिस सस्पेंड...

- सीएम नीतीश कुमार बेगूसराय के बलिया प्रखंड मैदान में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।
-सीएम का भाषण सुनने आये एक युवक कड़ी सुरक्षा घेरे को तोड़कर मंच की ओर छलांग लगा दिया।
- छलांग लगाने वाला युवक साहेब पुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी निवासी अजय शर्मा के पुत्र अजीत कुमार (22) बताया जाता है।
- सीएम जब अपना भाषण देकर मंच पर बैठे थे उसी समय युवक मंच पर छलांग लगा दी। उसने काला मफलर सीएम की ओर फेंका। पुलिस हिरासत में युवक ने बताया कि वो कर्ज से तंग आकर मुख्यमंत्री से सहायता की मांग को लेकर मंच की ओर गया था और सीएम का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मफलर उनकी ओर फेंका था।

- पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है। जिले के पुलिस कप्तान सीएम सुरक्षा ने 11 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है। जिन पुलिसवालों को सस्पेंड किया गया है उनमें एक सब इंस्पेक्टर और दस प्रशिक्षु सिपाही शामिल हैं।

-एसपी आदित्य कुमार ने इसे सुरक्षा में बड़ी चूक मानते हुए कार्रवाई की है। इसके साथ ही एसपी ने बलिया डीएसपी व एसडीओ , बखरी डीएसपी और एक मजिस्ट्रेट से स्पष्टीकरण की मांग की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×