Hindi News »Bihar »Patna» Mother Murder His Son In Gaya

आई थी

आई थी

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 04, 2017, 10:41 AM IST

गया. बिहार के गया जिले के डुमरिया प्रखंड के भदवर थाना क्षेत्र के बेनिंगर गांव में चांद देवी ने अपने ही बड़े बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि महिला के उसके तीन बेटे है जिसमे मृतक सुरेन्द्र सबसे बड़ा था। सभी भाईयों में बंटवारा हो चुका है। सुरेंद्र अपनी पत्नी से जमीन विवाद को लेकर मारपीट किया था जिससे उसकी पत्नी मायके चली गयी थी। नशे में मां के साथ किया था विवाद...

- रविवार की रात सुरेंद्र नशे में धुत्त था और अपनी मां चांद देवी से झगड़ा करने लगा। तभी महिला ने अपने छोटे बेटे को बुलाया और सुरेंद्र के सर पर डंडे से मार दिया। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।

- बताया जा रहा है कि सुरेंद्र जमीन विवाद को लेकर काफी तनाव में रहता था।
- सुरेंद्र को लगता था कि भाई के जमीनी विवाद में मां की भूमिका है इसलिए वह अपनी मां के साथ गलत हरकत करने लगा था। बेटे की हरकत से परेशान मां बेटे की हत्या कर दी है।

- इमामगंज डीएसपी ने बताया कि महिला चांद देवी ने स्वीकार किया है कि वह अपने बेटे की हत्या की है। फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maan ne bete ki pit-pitkar kar di Hatya, uski harkt se thi pareshaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×