--Advertisement--

और

और

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 10:44 AM IST
समीक्षा बैठक करते  मुख्यमंत्र समीक्षा बैठक करते मुख्यमंत्र

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक का मुंगेर की एमपी वीणा देवी ने बहिष्कार कर दिया। मंगलवार को मुंगेर संग्रहालय के सभा कक्ष में बैठक शुरू होने से पहले वीणा यह कहते हुए निकल गईं कि उनके लिए जगह नहीं रखी गई थी। मुझे अपने इलाके की समस्याओं को उठाना था, लेकिन मुझे इससे रोका गया।

एनडीए में सहयोगी दल लोजपा की सांसद वीणा पूर्व सांसद सूरजभान सिंह की धर्मपत्नी हैं। बैठक में जमुई, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, बेगूसराय और खगड़िया में विकास योजनाओं और सात निश्चय की प्रगति पर चर्चा हुई।

सभा कक्ष से बाहर आकर वीणा देवी ने कहा कि जिला प्रशासन ने मेरी उपेक्षा की। मुझे अपनी बात कहने से रोका गया। मैं समीक्षा बैठक में पहुंची तो मेरे बैठने के लिए कोई जगह नहीं थी। बाद में मुख्यमंत्री के पहुंचने पर बैठक हुई। इसमें जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ मंत्री ललन सिंह, ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार, समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा, श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्‍हा और मुख्‍य सचिव अंजनी कुमार सिंह समेत 16 विभागों के प्रधान सचिव, सचिव, प्रमंडलीय आयुक्त, संबंधित जिलों के डीएम और एसपी सहि‍त अन्‍य वरीय अधिकारियों ने भी भाग लिया। इससे पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंगेर के संग्रहालय स्थित नवनिर्मित सभाकक्ष का उद्घाटन किया।

X
समीक्षा बैठक करते  मुख्यमंत्रसमीक्षा बैठक करते मुख्यमंत्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..