Hindi News »Bihar »Patna» Murder Of Rjd Local Leader In Samastipur

मारी गोली,

मारी गोली,

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 22, 2017, 10:13 AM IST

हसनपुर (समस्तीपुर).यहां शुक्रवार की सुबह अपराधियों ने मॉर्निंग वाक पर निकले मुखिया के ससुर सह राजद नेता हरेराम यादव की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी कुहासे का फायदा उठाकर फरार हो गए। राजद नेता की बहू ममता देवी अहिलवार पंचायत की मुखिया हैं। घटना की सूचना पर जुटे लोगों ने शव के साथ हसनपुर-बिथान पथ को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व आक्रोशित लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई। बाद में डीएसपी अजीत कुमार के हस्तक्षेप पर लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया।


सिर में तीन और हाथ में लगी एक गोली

रोजाना की तरह सुबह राजद नेता मॉर्निंग वाक पर निकले थे। घर से करीब आधा किलोमीटर दूर खलिफा बाबा मोड़ के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें घेर लिया व ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। राजद नेता के सिर में तीन व हाथ में एक गोली लगी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज पर परिजन मौके पर पहुंचे तो वह सड़क किनारे खून से लथपथ पड़े थे। तत्काल परिजनों ने उन्हें पीएचसी लाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उपमुखिया के बेटे ने दी थी धमकी


परिजनों ने कहा कि पंचायत के ही उपमुखिया के बेटे विजय कुमार ने गुरुवार को राजद नेता से नल का जल योजना कार्य को लेकर बकझक करते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। परिजनों का आरोप है कि उसी ने अपराधियों के सहयोग से हत्याकांड को अंजाम दिया है। उधर, पुलिस ने विजय को हिरासत में ले लिया है। घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है। मौके पर हसनपुर के अलावा बिथान, सिंघिया, रोसड़ा व हथौड़ी थाना की पुलिस कैंप कर रही है।

जल्द किया जाएगा खुलासा
रोसड़ा एसडीपीओ अजीत कुमार ने बताया कि परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा।

जांच के लिए पहुंची टीम

हत्याकांड की जांच के लिए समस्तीपुर से डॉग स्क्वॉयड की टीम घटना स्थल पर पहुंची। टीम के सदस्यों ने घटना स्थल के अलावा अगल-बगल के स्थलों का भी जायजा लिया। घटना स्थल से कुत्ता जिस ओर भाग रहा था टीम के सदस्य उस रास्ते जा रहे थे। हालांकि इससे पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: morninga vok ke dauraan raajd netaa ki gaoli maar Hatya, ek din pehle mili thi dhmki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×