Hindi News »Bihar »Patna» Now Justice March Tejsavi Yadav

9 फरवरी से 'न्याय यात्रा' निकालेंगे तेजस्वी, जदयू ने कहा-पश्चाताप यात्रा निकाले

तेजस्वी यादव 9 फरवरी से न्याय यात्रा की शुरूआत करने वाले हैं। वह पूर्णिया प्रमंडल से यात्रा की शुरूआत करेंगे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 27, 2018, 03:46 PM IST

9 फरवरी से 'न्याय यात्रा' निकालेंगे तेजस्वी, जदयू ने कहा-पश्चाताप यात्रा निकाले

पटना. तेजस्वी यादव 9 फरवरी से न्याय यात्रा की शुरूआत करने वाले हैं। वह पूर्णिया प्रमंडल से यात्रा की शुरूआत करेंगे। तेजस्वी के यात्रा की शुरूआत करने से पहले ही राजनीति शुरू हो गई है। जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी को पश्चाताप यात्रा निकालना चाहिए। तेजस्वी लोगों को यह बताएंगे की लालू यादव रांची जेल में क्यों बंद हैं। कितना का घोटाला किया है। पिता के साथ हुई नाइंसाफी...

तेजस्वी ने कहा कि पिता के साथ हुई नाइंसाफी के बारे में यात्रा के दौरान लोगों को बताएंगे। सबको पता है कि लालू जी को साजिश के तहत फंसाया गया है। बिहार में डबल इंजन लगने के बाद भी बिहार का विकास नहीं हो रहा है। सिर्फ घोटाला हो रहा है। चार साल में चार सरकार बन गई है।

अपनी संपत्ति के बारे में लोगों को बताए

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव को लोगों को बताना चाहिए की 28 साल की उम्र में ही इतनी संपत्ति कैसे हासिल की हैं। तेजस्वी को सीएम नीतीश कुमार ने अपना पक्ष रखने का मौका दिया था, लेकिन वह नहीं बता सके कि संपत्ति कहा से हासिल की है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 9 frvri se nyaay yaatraa nikalengae tejsvi, jdyu ne khaa-pshchaataap yaatraa nikale
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×