Hindi News »Bihar »Patna» One Suspect Injured In Bomb Blast In Ara

फरार

फरार

Vivek Kumar | Last Modified - Feb 15, 2018, 09:45 AM IST

आरा. बिहार के भोजपुर जिले के जिला मुख्यालय आरा में गुरुवार सुबह बम विस्फोट से अफरा-तफरी मच गई। बम आरा के शीश महल चौक के पास स्थित हरखेन कुमार धर्मशाला में फटा था। घटना सुबह करीब सात बजे की है। धर्मशाला के जिस रूम में बम फटा उसमें पांच लोग ठहरे थे। धमाके की चपेट में आने से एक व्यक्ति घायल हो गया है। वहीं, चार अन्य ने भागने की कोशिश की, जिसमें से एक गिरफ्तार हो गया है।

पश्चिम बंगाल से आए थे संदिग्ध
प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मशाला में ठहरे चार लोग पश्चिम बंगाल के हैं। वहीं, जीतेंद्र कुमार नाम का युवक का घर भोजपुर जिले के मुफस्सिल में है। धमाके में घायल युवक का नाम बिक्की है। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। घायल बिक्की ने बताया कि वह तीन और साथियों के साथ विभूति एक्सप्रेस से आया था।

रूम से मिला पिस्टल
जिस रूम में धमका हुआ उसमें से पुलिस को एक पिस्टल मिला है। एक बैग भी है, जिसे अभी तक खोला नहीं गया है। पटना रेंज के एडीजी एसके सिंघल ने बताया कि मामले की जांच के लिए पटना से एफएसएल की टीम को भेजा गया है। इसके साथ ही बम निरोधक दस्ते को भी भेजा गया है। रूम से जीतेंद्र का आधार कार्ड मिला है। धमाके के बाद उसने भागने की कोशिश की थी लेकिन सड़क पर हो रही चेकिंग के दौरान पकड़ा गया।

बैंक लूट की प्लानिंग की आशंका
बम ब्लास्ट मामले में संदिग्ध अपराधियों के बारे में बताया जा रहा है कि वे पेशेवर बैंक लुटेरे हैं। वे हावड़ा से आरा आए थे। धर्मशाला में वे गुरुवार सुबह पांच बजे पहुंचे थे। पांच में से दो अपराधियों के आरा में पहले हुए बैंक लूट में शामिल होने की बात भी कही जा रही है। आरा के एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि अभी जांच चल रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

फोटो- शबीना

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×