--Advertisement--

लड़की

लड़की

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 11:01 AM IST
बिहार के नालंदा का मामला- छेड़ख बिहार के नालंदा का मामला- छेड़ख

नालंदा. बिहार के नालंदा जिले में रविवार को लड़कियों से छेड़खानी करने वाले तीन नाबालिग लड़कों को लोगों ने पकड़ लिया। फिर दो लड़कों को लोगों ने कपड़े उतरवा दिए। एक शख्स ने एक लड़के मुंह में राख लगा दी। लड़के के पेट और पीठ पर लिख दिया कि मैं लड़कियों से छेड़खानी करता हूं। लोगों ने पिटाई भी की...

- यह घटना नालंदा जिले के सिलाव की है। बताया जा रहा है कि तीनों लड़के बिहारशरीफ के सिपाही गांव से बाइक से राजगीर घूमने जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में गुजर रही लड़कियों पर कमेंट और छेड़खानी करने लगे। छेड़खानी के बाद तीनों लड़के बाइक से जाने लगे। इस दौरान लोगों ने उनका पीछा कर तीनों को रोक लिया।

- तीनों के पकड़ने के बाद उनकी बेल्ट से पिटाई की गई। तीनों अपनी सफाई देते रहे फिर भी लोग नहीं माने। इस दौरान कुछ लोगों ने दो लड़कों के कपड़े उतरवा दिए। एक लड़के के मुंह में राख लगाने के बाद शरीर पर लिख दिया कि 'मैं छेड़खानी करता हूं'। फिर लोगों ने दोनों लड़कों को बाजार में घुमाया। घुमाने के बाद दोनों लड़कों को बिना कपड़े के ही बस में बैठा दिया।

वीडियो फुटेज देखकर दो गिरफ्तार
- राजगीर डीएसपी ने वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिलावडीह निवासी सोनू कुमार प्रदुमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। - डीएसपी ने बताया कि पीड़ित द्वारा प्राथमिकी का आवेदन नहीं देने पर पुलिस अपनी ओर से एफआईआर दर्ज करेगी। वीडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस की नींद खुलती है।

X
बिहार के नालंदा का मामला- छेड़खबिहार के नालंदा का मामला- छेड़ख
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..