Hindi News »Bihar »Patna» People Punishment Given To The Minor Boys Accused Of Girls Flirting

लड़की

लड़की

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 17, 2017, 11:01 AM IST

नालंदा. बिहार के नालंदा जिले में रविवार को लड़कियों से छेड़खानी करने वाले तीन नाबालिग लड़कों को लोगों ने पकड़ लिया। फिर दो लड़कों को लोगों ने कपड़े उतरवा दिए। एक शख्स ने एक लड़के मुंह में राख लगा दी। लड़के के पेट और पीठ पर लिख दिया कि मैं लड़कियों से छेड़खानी करता हूं। लोगों ने पिटाई भी की...

- यह घटना नालंदा जिले के सिलाव की है। बताया जा रहा है कि तीनों लड़के बिहारशरीफ के सिपाही गांव से बाइक से राजगीर घूमने जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में गुजर रही लड़कियों पर कमेंट और छेड़खानी करने लगे। छेड़खानी के बाद तीनों लड़के बाइक से जाने लगे। इस दौरान लोगों ने उनका पीछा कर तीनों को रोक लिया।

- तीनों के पकड़ने के बाद उनकी बेल्ट से पिटाई की गई। तीनों अपनी सफाई देते रहे फिर भी लोग नहीं माने। इस दौरान कुछ लोगों ने दो लड़कों के कपड़े उतरवा दिए। एक लड़के के मुंह में राख लगाने के बाद शरीर पर लिख दिया कि 'मैं छेड़खानी करता हूं'। फिर लोगों ने दोनों लड़कों को बाजार में घुमाया। घुमाने के बाद दोनों लड़कों को बिना कपड़े के ही बस में बैठा दिया।

वीडियो फुटेज देखकर दो गिरफ्तार
- राजगीर डीएसपी ने वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए सिलावडीह निवासी सोनू कुमार प्रदुमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। - डीएसपी ने बताया कि पीड़ित द्वारा प्राथमिकी का आवेदन नहीं देने पर पुलिस अपनी ओर से एफआईआर दर्ज करेगी। वीडियो वायरल होने के बाद ही पुलिस की नींद खुलती है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ladkiyon ko chhedene ki mili aisi sjaa, chehare par lagayi raakh aur pith par likhaa ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×