Hindi News »Bihar »Patna» People Were Beaten By The Youth In The Love Affair

अपने

अपने

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 12, 2017, 10:16 AM IST

मुजफ्फरपुर.बिहार के मुजफ्फरपुर के लेनिन चौक पर सोमवार को युवती के अपहरण के आरोपी युवक को युवती के परिजनों ने पकड़ लिया और युवक की जमकर पिटाई की। बचाने पहुंचे साथी को भी परिजनों ने पीटा। मारपीट को लेकर लेनिन चौक पर सड़क के दोनों ओर भीड़ लग गई।

- जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया। हालांकि पुलिस युवक को थाने ले आई, लेकिन युवती के परिजन वहां भी पहुंच कर हंगामा करने लगे।
- बताया जाता है कि कांटी थाना के क्षेत्र के रहने वाले युवक पर युवती के परिजनों ने अपहरण की प्राथमिकी कराई थी। वहीं युवक-युवती शादी के बाद नैनीताल चले गए थे।
- प्राथमिकी दर्ज होने की खबर मिलने पर युवक-युवती शहर गए और कोर्ट में युवती ने मर्जी से शादी करने की बात कही। फिर कोर्ट के आदेश पर युवती को रिमांड होम में भेजा गया। जबकि युवक शहर में व्यवसायी की गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी युवक को कांटी पुलिस के हवाले कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: premika ko lekar jaa raha thaa yuvak,lड़ki ke parijnon ne dauड़aakar pitaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×