Hindi News »Bihar »Patna» Police Officer Drunk And Dance In Janipur Patna

शराब पीकर नाच रहे थे दारोगा, एसएसपी ने वीडियो देखा तो हुए गिरफ्तार

दारोगा मदन की ड्यूटी थी कि शराब किसी को पीने न दें और न उसकी सप्लाई होने दें। हालांकि उन्होंने किया इसके ठीक उल्टा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 03, 2018, 07:16 PM IST

शराब पीकर नाच रहे थे दारोगा, एसएसपी ने वीडियो देखा तो हुए गिरफ्तार

पटना.शराबबंदी के बाद भी होली के मौके पर बिहार के विभिन्न जिलों से शराब पीने की खबर आई। शराब की सप्लाई रोकने के लिए पुलिस कई दिनों से लगातार अभियान चला रही थी, लेकिन पुलिस के जवान इस मामले में कितने संजीदा हैं इसकी एक बानगी पटना के जानीपुर में देखने को मिली। अवैध शराब के कारोबार के लिए कुख्यात जानीपुर थाना क्षेत्र के एक इलाके में होली के दिन दारोगा मदन मोहन झा की ड्यूटी लगी थी।

खुद पीकर मदहोश हो गए दारोगा
दारोगा मदन की ड्यूटी थी कि शराब किसी को पीने न दें और न उसकी सप्लाई होने दें। हालांकि उन्होंने किया इसके ठीक उल्टा। दूसरे को पीने से रोकने की जिम्मेदारी लिए दारोगा खुद ही एक के बाद एक शराब के कई पैक पी गए। नशा चढ़ा तो वहीं होली के गीत पर ठुमके लगाने लगे। वर्दी पहने दारोगा के शराब के नशे में झूमने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल से बना लिया और उसे एसएसपी मनु महाराज को भेज दिया।

एसएसपी ने की कार्रवाई
वीडियो देखने के बाद एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई की और दारोगा मदन झा को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। मदन जिस थाने के दारोगा थे उसी थाने में गिरफ्तार कर उन्हें लाया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर मदन को जेल भेज दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shraab pikar naach rahe the daarogaaa, esespi ne video dekhaa to hue gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×