Hindi News »Bihar »Patna» Pregnant Girl Absconding With Boyfriend

दूसरे युवक

दूसरे युवक

Rajesh Ojha | Last Modified - Dec 14, 2017, 06:07 PM IST

नालंदा.विवाह हुए आठ माह भी नहीं बीते थे कि पत्नी का दिल पति के घर से ऊब गया। वह एक दिन भी पति के साथ नहीं रहना चाहती थी। प्रेग्नेंट होने के बाद भी उसने अपने प्रेमी के साथ घर से भागने का प्लान बना लिया। अपने प्लान के अनुसार उसने पति से झूठ बोला और रिश्तेदार की बीमारी का बहाना कर प्रेमी के साथ भाग गई। मिस कॉल के बाद हुआ प्यार...

- घटना नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र की है। मार्च 2017 में युवती की शादी रविशंकर के साथ हुई थी। शादी के बाद वो पति के साथ खुशी-खुशी रह रही थी, लेकिन एक मिस कॉल ने सबकुछ बदल दिया।
- महिला के फोन पर एक बार प्रमोद कुमार नाम के शख्स का मिस कॉल आया और यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई।
- पति के घर से बाहर रहने के दौरान युवती प्रेमी से बात करती थी और फिर दोनों चोरी छिपे मिलने लगे।
- जब उसे पता चला कि वह तीन माह की प्रेग्नेंट है तो उसने यह बात अपने प्रेमी को बताई। उसने प्रेमी के साथ मिलकर घर से भागने का प्लान बनाया।

पति को झूठ बोल गई घर से
- अपने प्लान के अनुसार लड़की ने 11 दिसंबर को पति से कहा कि उसके मौसा की तबीयत खराब है, उन्हें देखने जाना है।
- पति पत्नी को मौसा के घर पहुंचाने को तैयार हो गया, लेकिन पत्नी ने कहा कि आप मुझे सिर्फ बस तक छोड़ दीजिए, आगे खुद चली जाऊंगी।
- पत्नी पति के सामने बस में बैठी, लेकिन कुछ देर बाद बस से उतर गई। वहां प्रेमी उसका इंतजार कर रहा था।
- पति को पत्नी के धोखे का पता तब चला जब उसने देखा कि घर से गहने गायब हैं। उसने पत्नी को फोन किया तो मोबाइल बंद मिला। इसके बाद पति ने लहेरी थाना में पत्नी के अपहरण का केस दर्ज करा दिया।
- युवती अपने प्रेमी के साथ कहीं दूर भाग पाती इससे पहले ही पुलिस ने उसे शुक्रवार को पकड़ लिया। हालांकि उसका प्रेमी मौके से भागने में कामयाब रहा।

अब अपनाने को तैयार नहीं है पति
- प्रेमी के साथ भागी महिला को पुलिस ने वारदात तो कर लिया, लेकिन अब पति उसे अपनाने को तैयार नहीं है। वहीं, गिरफ्तारी के डर से उसका प्रेमी भी सामने नहीं आ रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shaadi ke baad kisi aur se pyaar kar baithi patni, preganent huee to kiyaa aisaa kam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×