--Advertisement--

लगे

लगे

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 05:05 PM IST
prime minister narendra modi ask question from sushil modi

पटना. बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी मंगलवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गुजरात गए थे। यहां पीएम से उनकी मुलाकात हुई। बुधवार को सुशील मोदी ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिलते समय उनसे क्या पूछा। पीएम ने पूछा था कि प्रधानमंत्री ने पूछा तेज प्रताप की धमकी के बावजूद बेटे की शादी बढ़िया से हो गई न?

तेज प्रताप ने दी थी यह धमकी
गौरतलब है कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी 3 दिसंबर 2017 को हुई। इससे पहले 19 नवंबर को औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेज प्रताप ने कहा था कि "अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो तोड़-फोड़कर रख दूंगा। शादी को सभा में बदल दूंगा। सुशील मोदी की सारी पोल खोल दूंगा। अगर मैं उनके बेटे की शादी में चला गया तो वो सब कुछ हो जाएगा, जो आज तक नहीं हुआ है। घर में घुसकर हम उनको मारेंगे।

धमकी के बाद बदल दिया था विवाह स्थल
सुशील मोदी ने पहले राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान में बेटे की शादी करने का फैसला किया था। इसके लिए मैदान में तैयारी भी की जा रही थी, लेकिन धमकी के बाद उन्होंने विवाह स्थल बदल दिया था। उन्होंने अपने बेटे की शादी वेटनरी कॉलेज के मैदान में की।

X
prime minister narendra modi ask question from sushil modi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..