Hindi News »Bihar »Patna» Ranchi Businessman Staying In Circuit House

फर्जी विधायक बन सर्किट हाउस में रहा रांची का व्यवसायी, साथ थी अगवा हुई लड़की

सर्किट हाउस में रांची का व्यवसायी अमरेंद्र कुमार सिंह सात दिन तक फर्जी विधायक बनकर रहा।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 02, 2018, 05:34 PM IST

पटना.बिहार के भोजपुर जिला के मुख्यालय आरा में सर्किट हाउस में रांची का व्यवसायी अमरेंद्र कुमार सिंह सात दिन तक फर्जी विधायक बनकर रहा। वह अगवा की गई एक लड़की के साथ सात दिन रहा, लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी। इस दौरान जब भी सर्किट हाउस के कर्मचारी किराया मांगते वह कोई न कोई बहाना बना देता।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब फर्जी विधायक की पत्नी शालिनी आरा आई। उसने सर्किट हाउस के पास पति से मुलाकात की। इसके बाद पति चकमा देकर फरार हो गया। पति की शिकायत लेकर शालिनी नवादा थाना पहुंची। पुलिस जब मामले की जांच के लिए सर्किट हाउस पहुंची तो देखा कि सामान छोड़ कर फर्जी विधायक लड़की के साथ फरार है।

शालिनी ने बताया कि जिस युवती के साथ मेरा पति सर्किट हाउस में मौजमस्ती कर रहा था वह पश्चिम बंगाल के आसनसोल की रहने वाली है। लड़की के अपहरण का केस 6 नवंबर को आसनसोल के एक थाने मे दर्ज कराया गया था। लड़की के परिजन और थाने के लगातार आ रहे फोन कॉल से शालिनी परेशान हो गई थी। उसने अपने पति से संपर्क किया और उससे मिलने आरा आई, लेकिन उसका फरार हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×