--Advertisement--

प्राथमिकी प्राथमिकी

प्राथमिकी प्राथमिकी

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 05:04 PM IST
RJD candidate kumar krishna mohan won jehanabad assembly elections

जहानाबाद. विधानसभा सीट जहानाबाद के लिए हुए उपचुनाव में आरजेडी की जीत हुई है। आरजेडी के कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव ने 35036 वोट से जीत दर्ज की है। जेडीयू के प्रत्याशी अभिराम शर्मा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। बुधवार सुबह से शुरू हुई मतगणना में सबसे पहले अभिराम शर्मा ने 21 वोट से बढ़त बनाई थी, लेकिन दूसरे ही राउंड में सुदय यादव उनसे आगे पहुंच गए।

मतगणना के दौरान एक बार सुदय की बढ़त कायम हुई तो वह अंत तक बरकरार रही। राउंड दर राउंड सुदय की बढ़त अधिक होती गई। अभिराम मतगणना केंद्र पर सुबह ही पहुंच गए थे, लेकिन दोपहर से पहले ही वह अपने पक्ष में रिजल्ट न आता देख लौट गए। लौटते वक्त शर्मा के चेहरे पर हार की शिकन दिख रही थी। उन्होंने कहा कि अगर मैं हार जाता हूं तो यह विनाश की जीत होगी।

दूसरी ओर सुबह से ही मतगणना केंद्र पर बड़ी संख्या में सुदय के समर्थक मौजूद थे। दिन चढ़ने के साथ ही समर्थकों की संख्या बढ़ती गई। उन्हें मतगणना केंद्र से दूर रखने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। जैसे ही सुदय की जीत की घोषणा हुई आरजेडी समर्थकों में खुशी की लहर दौर गई। सभी नारे लगाने गले और आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार करने लगे।

X
RJD candidate kumar krishna mohan won jehanabad assembly elections
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..