Hindi News »Bihar »Patna» RJD Candidate Kumar Krishna Mohan Won Jehanabad Assembly Elections

35036 वोट से जीते आरजेडी के सुदय, जेडीयू के अभिराम की हुई हार

मतगणना में सबसे पहले अभिराम शर्मा ने 21 वोट से बढ़त बनाई थी, लेकिन दूसरे ही राउंड में सुदय यादव उनसे आगे पहुंच गए।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 03:42 PM IST

35036 वोट से जीते आरजेडी के सुदय, जेडीयू के अभिराम की हुई हार

जहानाबाद. विधानसभा सीट जहानाबाद के लिए हुए उपचुनाव में आरजेडी की जीत हुई है। आरजेडी के कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव ने 35036 वोट से जीत दर्ज की है। जेडीयू के प्रत्याशी अभिराम शर्मा को करारी हार का सामना करना पड़ा है। बुधवार सुबह से शुरू हुई मतगणना में सबसे पहले अभिराम शर्मा ने 21 वोट से बढ़त बनाई थी, लेकिन दूसरे ही राउंड में सुदय यादव उनसे आगे पहुंच गए।

मतगणना के दौरान एक बार सुदय की बढ़त कायम हुई तो वह अंत तक बरकरार रही। राउंड दर राउंड सुदय की बढ़त अधिक होती गई। अभिराम मतगणना केंद्र पर सुबह ही पहुंच गए थे, लेकिन दोपहर से पहले ही वह अपने पक्ष में रिजल्ट न आता देख लौट गए। लौटते वक्त शर्मा के चेहरे पर हार की शिकन दिख रही थी। उन्होंने कहा कि अगर मैं हार जाता हूं तो यह विनाश की जीत होगी।

दूसरी ओर सुबह से ही मतगणना केंद्र पर बड़ी संख्या में सुदय के समर्थक मौजूद थे। दिन चढ़ने के साथ ही समर्थकों की संख्या बढ़ती गई। उन्हें मतगणना केंद्र से दूर रखने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। जैसे ही सुदय की जीत की घोषणा हुई आरजेडी समर्थकों में खुशी की लहर दौर गई। सभी नारे लगाने गले और आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार करने लगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 35036 vot se jeete aarjedi ke sudy, jediyu ke abhiraam ki huee haar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×