--Advertisement--

खेत से

खेत से

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 10:27 AM IST
आरजेडी की बैठक में पार्टी के न आरजेडी की बैठक में पार्टी के न

पटना. आरजेडी की बैठक के बाद लालू यादव के छोटे बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू को झूठे केस में फंसाया गया है। लालू को बीजेपी परेशानी कर रही है। पूरे परिवार को परेशान किया जा रहा है। हमें कोर्ट पर भरोसा है। हमारे पास हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाने का ऑप्शन है। बीजेपी की साजिश से हम डरने और झुकने वाले नहीं हैं। एकजुट हुई है पार्टी...

- तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है। जिन लोगों को थोड़ी देर के लिए खुश होना है वे हो सकते हैं।
- आरजेडी में टूट के कयास लगाए जा रहे हैं, लेकिन सच यह है कि लालू के जेल जाने से पार्टी और एकजुट हुई है। पूरी पार्टी एक साथ है।
- लालू जेल में हैं फिर भी ये लोग इतने डरे हुए हैं। लालू एक विचारधारा हैं। लालू की आवाज को दबाने की साजिश रची जा रही है। अगर लालू झुक जाते तो बीजेपी के लोग उन्हें राजा हरिशचंद्र के खिताब से नवाजते।

गांव-गांव तक पहुंचाएंगे लालू का संदेश
- तेजस्वी ने कहा कि आज की बैठक में लालू यादव के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाने का फैसला किया गया है। कुछ दिन बाद इसका असर दिखेगा।
- लालू ने जेल में बिहार की जनता के लिए खत लिखा था। उस खत को पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को दिया गया और उनसे जनता के बीच लालू के मैसेज को पहुंचाने को कहा गया है।
- बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं शेर का बेटा हूं। किसी भी हमले से नहीं डरूंगा। मेरे पिता के साथ जैसा सलूक किया जा रहा है इससे हमारा परिवार डरने वाला नहीं है। हम संघर्ष करेंगे। लाख परेशानी आने पर भी हम न झुकेंगे और न रुकेंगे।

फोटो- शेखर