Hindi News »Bihar »Patna» Rjd Leader Raghuvansh Prasad Singh Comment On CBI Court Decision

तरह की

तरह की

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 23, 2017, 03:07 PM IST

पटना. चारा घोटाला मामले में लालू को रांची की सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद आरजेडी के नेताओं ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है। पार्टी के सीनियर लीडर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि जगन्नाथ मिश्र को बेल मिल गई और लालू को जेल भेजा गया। यह सब पीएम मोदी का खेल है। एक केस में दोनों आरोपी थे फिर कैसे एक को बेल मिल सकती है और दूसरे को बेल।

रघुवंश ने कहा कि हम हार मानने वाले नहीं है। हम बीजेपी के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे। बिहार में राजद सबसे बड़ी पार्टी है। बीजेपी ने हमें तोड़ने की पूरी कोशिश की है, लेकिन वे कामयाब नहीं हुए।

इसी मामले में शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश को सत्ता में लाने के लिए लालू के खिलाफ केस कर मैंने बड़ा पाप किया। आज मुझे ग्लानि हो रही है। लालू पहले भी जेल जा चुके हैं। साजिश के तहत उन्हें बार-बार जेल भेजा जा रहा है।

राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि लालू को जान-बूझकर फंसाया गया है। कोर्ट पर हमारा पूरा विश्वास था, लेकिन यह फैसला सोचने पर मजबूर कर रहा है। लालू ने ही इस मामले में केस दर्ज कराया था। मैं ऐसा पहली बार देख रहा हूं कि जिसने केस दर्ज कराया उसे ही सजा हो रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jgannaath mishr ko bel-laalu ko jail... yhi hai modi ka khel
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×