Hindi News »Bihar »Patna» RJD Leader Tejashwi Yadav And Press Conference

दंपत्ति के

दंपत्ति के

Vivek Kumar | Last Modified - Feb 15, 2018, 01:18 PM IST

पटना.उपचुनाव में सीट के बंटवारे के लिए आरजेडी और कांग्रेस के बीच चल रही टकराव के बीच दोनों पार्टी के नेताओं ने गुरुवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एकजुटता दिखाई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सीट के बंटवारे को लेकर फैसला हो गया है। अररिया लोकसभा सीट से आरजेडी के टिकट से मोहम्मद सरफराज आलम चुनाव लड़ेंगे। वहीं, जहानाबाद विधानसभा सीट से आरजेडी के सुदय यादव चुनाव लड़ेंगे। भभुआ विधानसभा सीट कांग्रेस को मिली है।

एकजुट है गठबंधन
तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस में सीट बंटवारे के संबंध में कोई परेशानी नहीं थी। हमारा गठबंधन मजबूत है। दोनों पार्टियों का एक मात्र लक्ष्य है किसी प्रकार बीजेपी को बिहार की धरती से बाहर कर देना। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू की क्या हालत है यह उसके उपचुनाव में मैदान में नहीं उतरने से पता चलता है। जदयू पतली गली के निकलने की कोशिश कर रही है। उसने पहले ही हार स्वीकार कर लिया है।

आराम से हो गया सीट का बंटवारा
प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकव कादरी ने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच सीट बंटवारे को लेकर कोई परेशानी नहीं थी। तेजस्वी यात्रा से लौटकर पटना आए तो हम दोनों ने साथ बैठकर चाय पी। जिस आसानी से हमने साथ बैठकर चाय पी उसी आसानी से सीट का बंटवारा भी हो गया। अभी पार्टी ने अपने प्रत्याशी का नाम तय नहीं किया है।

फोटो- शेखर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×