Hindi News »Bihar »Patna» RJD Leader Tejashwi Yadav Start Justice Tour

तेजस्वी ने शुरू की न्याय यात्रा, जनता के सामने उठाएंगे बढ़ते क्राइम का मुद्दा

तेजस्वी ने कहा कि मैं बिहार सरकार की विफलता को जनता तक पहुंचाने के लिए यात्रा पर निकल रहा हूं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 09, 2018, 02:06 PM IST

  • तेजस्वी ने शुरू की न्याय यात्रा, जनता के सामने उठाएंगे बढ़ते क्राइम का मुद्दा
    +1और स्लाइड देखें
    तेजस्वी न्याय यात्रा पर निकले हैं। शुक्रवार शाम को वह कटिहार पहुंचेंगे।

    पटना.विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' शुरू कर दी है। यात्रा शुरू करने से पहले तेजस्वी ने शुक्रवार सुबह मीडिया से बात की। तेजस्वी ने कहा कि मैं बिहार सरकार की विफलता को जनता तक पहुंचाने के लिए यात्रा पर निकल रहा हूं। क्राइम बढ़ता जा रहा है। रोज हत्या, लूट और बलात्कार की घटनाएं हो रहीं हैं, लेकिन कोई इस पर ध्यान देने वाला नहीं है।

    दलितों के खिलाफ हो रहा अत्याचार
    तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार शराबबंदी की बात करते हैं। रोज अपराधी शराब पीकर हत्या और बलात्कार जैसे वारदात कर रहे हैं। सरकार इसपर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। नीतीश क्राइम कंट्रोल और भ्रष्‍टाचार के मामले में जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं, लेकिन यह सिर्फ दिखावा है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर दलितों की जमीन कब्जा करने का केस दर्ज हुआ है। अब नीतीश का जीरो टॉलरेंस कहां गया? उनसे जवाब क्यों नहीं मांग रहे हैं?

    नीतीश ने किया जनादेश का अपमान
    तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सत्ता के लालची हैं। सत्ता के लिए उन्होंने जनादेश का अपमान किया है। दलितों पर अत्याचार किया जा रहा है। बक्सर के नंदन गांव में दलितों को पीटा गया। बालू बंदी और गिट्टी बंदी के चलते मजदूरों के घरों में चूल्हे नहीं जल रहे हैं। नीतीश कहते हैं कि बीजेपी के साथ सरकार बनाने से विकास के लिए डबल इंजन लग गया है। कहां है वह डबल इंजन? बिहार में विकास क्यों नहीं हो रहा है? मैं अपनी यात्रा के दौरान लोगों से इन मुद्दों पर बात करूंगा।

    साजिश रचने जाते हैं दिल्ली
    तेजस्वी ने कहा कि नीतीश और सुशील मोदी बार-बार दिल्ली यात्रा पर जाते हैं। वह दिल्ली बिहार के भले के लिए नहीं जाते। उनका मकसद होता है लालू परिवार के खिलाफ साजिश रचना। वह साजिश करते हैं कि किसी तरह लालू यादव, तेजस्वी यादव और उनके परिवार के लोगों को केस में फंसाया जाए।

    यह है तेजस्वी की यात्रा का कार्यक्रम
    शुक्रवार को तेजस्वी पटना से बख्तियारपुर, मोकामा होते हुए कटिहार पहुंचेंगे। यात्रा के पहले चरण में तेजस्वी 10 फरवरी को कटिहार, 11 को पूर्णिया, 12 को किशनगंज और 13 फरवरी को अररिया जिले में जनसभा करेंगे।

    स्वागत के लिए कटिहार में लगे बैनर
    तेजस्वी शाम को कटिहार पहुंचेंगे। रात्री विश्राम के बाद वह 10 फरवरी को राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के आयोजन को लेकर राजद की ओर से सभा की तैयारी पूरी कर ली गई है। स्वागत के लिए शहर में जगह-जगह गेट बनाए गए हैं। शहर में राजद के ही होर्डिंग दिखाई दे रहे हैं। शहर के विभिन्न चौक- चौराहों पर राजद के बैनर और पोस्टर लगे हैं।

    फोटो- शेखर

  • तेजस्वी ने शुरू की न्याय यात्रा, जनता के सामने उठाएंगे बढ़ते क्राइम का मुद्दा
    +1और स्लाइड देखें
    न्याय यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: RJD Leader Tejashwi Yadav Start Justice Tour
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×