Hindi News »Bihar News »Patna News» RLSP Leader Naagmani Comment On Jdu

जदयू पलटू, रालोसपा एनडीए में हैं और आगे भी रहेगा : नागमणि

Pankaj Kumar Singh | Last Modified - Feb 02, 2018, 06:37 PM IST

शहीद जगदेव प्रसाद की 96 वीं जयंती समारोह में रालोसपा नेताओं के निशाने पर रहा जदयू।

पटना.रालोसपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने जदयू को पलटू कहा। उन्होंने कहा- रालोसपा एनडीए में है और आगे भी एनडीए का हिस्सा रहेगा। एनडीए किसी की बपौती नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष किया। एनडीए में रालोसपा पहले से है, जदयू तो

पिछले कुछ माह से जुड़ा है।

शुक्रवार को जगदेव प्रसाद की 96 वीं जयंती सह अभिनंदन समारोह में रालोसपा नेताओं के निशाने पर जदयू रहा। समारोह का उद्घाटन रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को करना था, लेकिन बताया गया कि बीमार होने के कारण वे आ नहीं सके। वक्ताओं ने कोइरी-कुशवाहा की एकता की आवश्यता जतायी। एक बार फिर यहां उपेंद्र कुशवाहा को भावी मुख्यमंत्री बताया। अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जेपी वर्मा का स्वागत किया गया।

जेपी वर्मा ने कहा कि समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलना है। शहीद जगदेव प्रसाद को सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी, जब समाज के दबे-कुचले और पिछड़े सभी लोगों को पूर्ण न्याय मिलेगा। उन्होंने रालोसपा और उपेंद्र कुशवाहा को मजबूत करने की भी बात कही। रालोसपा सांसद रामकुमार शर्मा ने कहा कि जगदेव प्रसाद ने सच की आवाज उठायी। समाज में सबसे निचले पायदान पर रहने वालों की बात की, तो शहादत देनी पड़ी।

हमें संकल्प लेना होगा कि शहीद जगदेव प्रसाद के अधूरे सपने को पूरा करने का। समारोह की अध्यक्षता अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के प्रदेश महामंत्री शिवपूजन सहाय कुशवाहा ने की। रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी, दशई चौधरी, अरुण कुमार शांतनु, देवकुमार वर्मा, डॉ. जितेंद्र नाथ मौर्य, मनोज कांत, मुन्न लाल कुशवाहा, केतन कुमार मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jdyu pltu, raalospaa endie mein hain aur aage bhi rahegaaa : naagamni
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×