--Advertisement--

किनारे किनारे

किनारे किनारे

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 06:52 PM IST
सभी छात्र अपने दोस्त के भाई की सभी छात्र अपने दोस्त के भाई की

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बुधवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में 7 स्कूली छात्रों की मौत हो गई। 5 छात्रों की मौत घटनास्थल और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में कई लोग जख्मी भी हुए। सभी स्टूडेंट्स अपने दोस्त की बरात में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया। हादसे की वजह जीप के ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है।

तेल टैंकर ने मारी टक्कर

- पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को सकरा इलाके के मछही गांव में बरात आई थी। समारोह में शामिल होकर कुछ छात्र गाड़ी से वापस लौट गए।

- "रात करीब एक बजे एनएच-28 पर तेज रफ्तार तेल टैंकर ने गाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। मारे गए सभी छात्र अपने दोस्त की भाई की शादी में शामिल होने आए थे।"

- "जिला प्रशासन ने मारे गए छात्रों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की है।"

ड्राइवर का झपकी लेना हो सकती है हादसे की वजह

- जानकारी के मुताबिक, सवारी गाड़ी के ड्राइवर को झपकी आ रही थी, जिसके चलते उसने सामने से आ रही तेज रफ्तार तेल टैंकर को समय रहते नहीं देखा।

- हादसे के बाद शादी का जश्न मातम में बदल गया। बरात में शामिल लोग हॉस्पिटल पहुंचने लगे।

- मृतक छात्रों के नाम रौशन कुमार, संजीव कुमार, सुकेश कुमार, राजीव राम और संजीत कुमार हैं। दो घायलों की मौत एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान हुई।

गोवा-मुंबई हाईवे पर 5 की मौत

- गोवा-मुंबई हाईवे पर गुरुवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। उसारघर के पास हुए एक सड़क हादसे में दो ट्रक आमने-सामने टकरा गए और इसकी चपेट में आने से एक स्कूटी सवार समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

- मुंबई से चिपलुन और चिपलुन से मुंबई आ रहे दो ट्रकों के बीच यह टक्कर हुई है। हादसे के वक्त दोनों ट्रकों की रफ्तार काफी तेज थी और टकराने के बाद दोनों में आग लग गई।

- हादसे के बाद मुंबई-गोवा हाईवे पर घंटों यातायात ठप रहा। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में लगी आग को बुझाया।

X
सभी छात्र अपने दोस्त के भाई की सभी छात्र अपने दोस्त के भाई की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..