• Home
  • Bihar
  • Patna
  • Shivanand Tiwari- CM Nitish Kumar has changed the friendship with the BJP
--Advertisement--

गोली

गोली

Danik Bhaskar | Dec 28, 2017, 10:50 AM IST
सीएम नीतीश कुमार मंच से भाषण द सीएम नीतीश कुमार मंच से भाषण द

पटना. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बदल गए हैं। धर्मनिरपेक्षता के प्रति अपनी कटिबद्धता छोड़ दी है। पहले वे मुअज्जिन के आह्वान को सुनकर भाषण देने से रुक जाया करते थे। लेकिन, अब ऐसा नहीं होता है। इसकी एक बानगी दो दिन पहले पटना के एक पुल के उद्घाटन के समय देखने को मिली। नीतीश जब पुल के उद्घाटन को लेकर अपना भाषण दे रहे थे तब ही पास की मस्जिद से अजान की आवाज आ रही थी। लेकिन सीएम नीतीश रूकने के बदले अपना भाषण देते रहे। भाजपा के साथ जाने पर हुआ ये बदलाव...

- शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि सीएम ने जब से भाजपा के साथ अपनी नई पारी की शुरूआत किया है वे बदल गए हैं।

- नीतीश कुमार ने धर्मनिरपेक्षता के प्रति अपनी कटिबद्धता छोड़ दी है।
-आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया कि नीतीश पहले अजान के लिए मुअज्जिन के आह्वान को सुनकर भाषण देने से रुक जाते थे।

- लेकिन अब उनमें काफी बदलाव आ गया है। वे मंगलवार को राज्य की राजधानी पटना में एक पुल का उद्घाटन करने के बाद भाषण दे रहे थे।
- मस्जिद से अजान के लिए मुअज्जिन का आह्वान सुनने के बाद भी वे अपना भाषण देना बंद नहीं किया।

- वे अपना भाषण देते रहे, लेकिन पहले ऐसा नहीं होता था।
- राजद नेता के इस बयान पर जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि यह नीतीश ही थे जो मुख्यमंत्री के रूप में भागलपुर दंगों के आरोपियों को न्याय के कठघरे में लेकर आए।
- आरोपियों को राज्य की पूर्व राजद सरकार ने आश्रय देने का काम कर रही थी।

- शिवानंद तिवारी षड्यंत्रकारियों को बचाने वालों का साथ दे रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें पुल की कुछ और फोटो...

फोटो-नेशात खान