--Advertisement--

देव

देव

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 10:24 AM IST
नाबालिग लड़की ने बुधवार को कोर् नाबालिग लड़की ने बुधवार को कोर्

आरा. छह दोस्तों ने मिलकर गांव की नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया। इस दौरान युवकों ने मोबाइल से गैंगरेप का वीडियो बना लिया। लड़की तड़पती रही। वह छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। लड़कों ने शोर करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा ब्लॉक के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र की है। एक आरोपी गिरफ्तार...

घटना के सात दिन बाद भी मुख्य आरोपी राकेश यादव समेत पांच अभियुक्त फरार हैं। एक आरोपी कृष्णा यादव पकड़ा गया है। गैंगरेप को लेकर लोगों में आक्रोश है। पुलिस को गैंगरेप का वायरल वीडियो हाथ लग गया है, जिसके आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है। बुधवार को पीड़िता ने महिला मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराया।

लड़की ने कोर्ट में सुनाई आपबीती
31 जनवरी की शाम लड़की खेत में गई हुई थी। उसी दौरान गांव के छह लड़कों ने उसे पकड़ लिया। उसके साथ गैंगरेप किया गया। नाबालिग बार-बार चिल्ला रही थी। दुष्कर्मी लाइट जलाकर उसकी अस्मत लूटते रहे। नाबालिग का मोबाइल फोन भी छीन लिया।

घटना के दिन नाबालिग घर पर छोटे भाई के साथ थी। उसकी मां समेत अन्य भाई पिता के पास कोलकाता गए थे। उसके पिता कोलकाता में खटाल चलाते हैं। बाद में पिता और मां के गांव आने पर उसने इस घटना की जानकारी दी थी। 6 फरवरी को आरा के महिला थाना में केस दर्ज किया गया था।

राकेश ने किया था रेप, राहुल ने बनाया वीडियो
नाबालिग के बयान पर दर्ज केस में पदमिनियां गांव के राकेश यादव उर्फ छोटू, मिथलेश यादव, राहुल यादव, गुड्‌डू यादव, सुरेमन यादव और कृष्णा यादव को नामजद आरोपी बनाया गया है।
महिला थाना आरा की थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि गैंगरेप के आरोपियों पर 3 गंभीर दफाएं लगायी गईं हैं। पहला-नाबालिग के साथ रेप करने, दूसरा-पाक्सो एक्ट एवं तीसरा-आईटी एक्ट लगाया गया है। आईटी एक्ट वीडियो वायरल करने पर लगाया गया है।

X
नाबालिग लड़की ने बुधवार को कोर्नाबालिग लड़की ने बुधवार को कोर्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..