Hindi News »Bihar News »Patna News» Six Years Old Child Girl Dead Body Found In Pond

तालाब से मिली 6 साल की बच्ची की लाश, एक दिन पहले हुई थी गायब

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:24 PM IST

वह एक दिन पहले लापता हुई छह साल की बच्ची का शव था। मृतका का नाम पलक कुमारी था।
तालाब से मिली 6 साल की बच्ची की लाश, एक दिन पहले हुई थी गायब

मुंगेर. बुधवार सुबह से घर से गायब बच्ची का शव गुरुवार सुबह जब गांव के पोखर के मिला तो चीखपुकार मच गई। बच्ची के माता-पिता की चीख सुन पूरा गांव मातम में डूब गया। घटना बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र के जलालाबाद की है।

बुधवार सुबह बच्ची घर से कुछ सामान लेने निकली थी, लेकिन वह नहीं लौटी। परिजन कुछ देर तक बच्ची के लौटने का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद बच्ची की खोज शुरू हुई। गांव से लेकर खेत खलिहान तक खोजा गया, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। परिजनों ने अपने रिश्तेदारों से पूछ लिया, लेकिन बच्ची की कोई खबर नहीं मिली।

गुरुवार सुबह गांव के तालाब में एक शव दिखा। शव देख लोग जुट गए। वह एक दिन पहले लापता हुई छह साल की बच्ची का शव था। मृतका का नाम पलक कुमारी था। वह असरगंज बस्ती के बबलू की बेटी थी। वह पास के होली मिशन स्कूल में एलकेजी में पढ़ती थी। शव को देख गांव के लोगों ने बच्ची की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सुल्तानगंज-देवघर रोड को जाम कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: taalaab se mili 6 saal ki bachchi ki laash, ek din pehle huee thi gaaayb
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×