Hindi News »Bihar »Patna» Six Years Old Child Girl Dead Body Found In Pond

लटका

लटका

Vivek Kumar | Last Modified - Feb 01, 2018, 10:40 AM IST

मुंगेर. बुधवार सुबह से घर से गायब बच्ची का शव गुरुवार सुबह जब गांव के पोखर के मिला तो चीखपुकार मच गई। बच्ची के माता-पिता की चीख सुन पूरा गांव मातम में डूब गया। घटना बिहार के मुंगेर जिले के असरगंज थाना क्षेत्र के जलालाबाद की है।

बुधवार सुबह बच्ची घर से कुछ सामान लेने निकली थी, लेकिन वह नहीं लौटी। परिजन कुछ देर तक बच्ची के लौटने का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद बच्ची की खोज शुरू हुई। गांव से लेकर खेत खलिहान तक खोजा गया, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। परिजनों ने अपने रिश्तेदारों से पूछ लिया, लेकिन बच्ची की कोई खबर नहीं मिली।

गुरुवार सुबह गांव के तालाब में एक शव दिखा। शव देख लोग जुट गए। वह एक दिन पहले लापता हुई छह साल की बच्ची का शव था। मृतका का नाम पलक कुमारी था। वह असरगंज बस्ती के बबलू की बेटी थी। वह पास के होली मिशन स्कूल में एलकेजी में पढ़ती थी। शव को देख गांव के लोगों ने बच्ची की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सुल्तानगंज-देवघर रोड को जाम कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×