Hindi News »Bihar »Patna» Son In Law Shot Mother In Law And Brother In Law

गई है।

गई है।

Vivek Kumar | Last Modified - Dec 12, 2017, 01:17 PM IST

पटना. बिहार के सीवान जिले में एक दामाद ने अपनी सास और पत्नी के भाई को गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

घटना सीवान जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के खुजवा गांव की है। ऐह अल्लाह अंसारी की पत्नी डेवी निशा पिछले तीन साल से अपने मायके में रह रही थी। अंसारी इस बात से नाराज था। उसने पत्नी को कई बार अपने घर ले जाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी और उसके घर के लोगों ने ऐसा न होने दिया। पति और पत्नी के बीच फोन पर भी कई बार कहासुनी हुई थी।

मंगलवार सुबह अंसारी अपने ससुराल खुजवा गांव आया और उसने अपनी सास जैबुन निशा पत्नी के भाई अरमान अली को गोली मार दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से दो पिस्टल और कई गोलियां बरामद की है। इस मामले में सिवान एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि परिवारी मामले को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद घटना का अंजाम दिया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: daamaad ne saas aur patni ke bhaaee ko maari gaoli, is baat se thaa naaraaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×