--Advertisement--

मोकामा मोकामा

मोकामा मोकामा

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 11:58 AM IST
भगदड़ के बाद सेना भर्ती रैली क भगदड़ के बाद सेना भर्ती रैली क

पटना. बिहार के रोहतास जिले में सेना की भर्ती रैली में भगदड़ मचने से एक नौजवान की मौत हो गई। 4 जख्मी हुए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह हजारों लड़के आर्मी में नौकरी के लिए डिहरी के बीएमपी टू मैदान के बाहर जमा थे। इसी दौरान अंदर जाने के लिए लाइन में लगे नौजवान एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में धक्का-मुक्की करने लगे और भगदड़ मच गई।

रात से रैली के लिए जुटने लगे थे लड़के

- जानकारी के मुताबिक, डिहरी के बीएमपी टू मैदान पर 6 से 18 जनवरी तक सेना की भर्ती रैली आयोजित की गई है। बुधवार सुबह रैली में शामिल होने के लिए रात से ही उम्मीदवार जुटने लगे थे।

- ग्राउंड में एंट्री के लिए हजारों लड़के लाइन में खड़े थे। इसी लाइन में एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में धक्का-मुक्की शुरू हो गई। कुछ लड़के एक-दूसरे के ऊपर चढ़कर आगे जाने की कोशिश करने लगे और भगदड़ मची।

4 घायलों में एक ही हालत गंभीर

- पुलिस ने बताया कि भगदड़ में मारे गए नौजवान का नाम मुकेश कुमार है। वह गया के आदापुर गांव का रहने वाला था। वहीं, घायलों में श्याम नंदन कुमार, देवव्रत यादव, धर्मेंद्र कुमार यादव और विमलेश कुमार शामिल हैं। सभी गया जिले के हैं।

- श्याम नंदन, देवव्रत और धर्मेंद्र को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जबकि विमलेश गंभीर रूप से जख्मी है। उसे इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

X
भगदड़ के बाद सेना भर्ती रैली कभगदड़ के बाद सेना भर्ती रैली क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..